DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ऋतिक रोशन संग नाम जोड़े जाने पर बोलीं उर्वशी रौतेला- इन झूठे आरोपों से मुझे नुकसान पहुंचा है

मनोरंजनऋतिक रोशन संग नाम जोड़े जाने पर बोलीं उर्वशी रौतेला- इन झूठे आरोपों से मुझे नुकसान पहुंचा है

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 11 Oct 2020 07:47 PM
ऋतिक रोशन संग नाम जोड़े जाने पर बोलीं उर्वशी रौतेला- इन झूठे आरोपों से मुझे नुकसान पहुंचा है

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन गुजरे 3-4 महीने उनके लिए काफी तनावपूर्ण रहे हैं। इसपर बात करते हुए उर्वशी कहती हैं, “सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता है, जिसने मुझे मानसिक रूप से मुझे प्रभावित किया है।” 

उर्वशी ने कहा, “मुझ पर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं रात 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात किया करती थी। इन झूठे आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है, चाहे वह स्टार किड हो या एक बाहरी व्यक्ति। महत्वपूर्ण बात जो मैंने नोटिस की वह यह है कि इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती हैं। मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए एक प्यार का एंगल है। ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यहीं हुआ होगा।”

Boycott Mirzapur 2 पर बोले ‘मुन्ना भइया’- बाहर निकलकर मत बोल देना लोगों के सामने, बहुत पड़ेगी तुमको

Bigg Boss 14: दोस्त अली गोनी ने शेयर किया जैस्मीन भसीन का रोते हुए वीडियो, बोले- तू कितनी प्यारी है यार

बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था, जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उर्वशी फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

संबंधित खबरें