Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urvashi rautela instagram video on besharam rang of Pathaan starring Shah Rukh Khan and Deepika Padukone

उर्वशी रौतेल पर चढ़ा 'बेशरम रंग' का खुमार, वीडियो शेयर कर शाहरुख खान के लिए कही ये बात

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान का क्रेज जारी है। उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने पठान के बेशरम गाने (besharam rang) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान मुंबईSun, 29 Jan 2023 09:42 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan)का जलवा हर ओर देखने को मिल रहा है। फैन्स से लेकर सेलेब्स तक इसके और इसके गानों के लिए एक्साइटिड दिख रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर भी इसका खुमार चढ़ा है। उर्वशी रौतेला (urvashi rautela) ने पठान के बेशरम गाने (besharam rang) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं।

क्या है उर्वशी का वीडियो
दरअसल उर्वशी रौतेला का ये वीडियो मालदीव का है। वीडियो में उर्वशी रौतेला समंदर के बीच में यॉट में बैठी नजर आ रही हैं। उर्वशी इस सेल्फी वीडियो में अलग अलग एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और बैकग्राउंड में उन्होंने बाद में फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग जोड़ा है। वीडियो के साथ उर्वशी ने कैप्शन में लिखा- 'शाहरुख खान- हमारा मैन ऑफ डे।' उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में रिएक्ट कर रहे हैं।

 

इंस्टा पर खूब एक्टिव रहती हैं उर्वशी
गौरतलब है कि मिस यूनिवर्स का खिताब जीत देश का नाम रोशन करने वालीं उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। उर्वशी रौतेला के अक्सर फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। उर्वशी के इंस्टा पर 61.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 76 लोगों को फॉलो करती हैं। उर्वशी अभी तक इंस्टाग्राम पर 2072 पोस्ट कर चुकी हैं।

कितना हुआ पठान का कलेक्शन
25 जनवरी को पठान ने रिलीज के साथ ही धमाका कर दिया था। इसके बाद पठान ने दूसरे दिन और भी जोरदार कमाई की। तीसरे दिन भले ही वर्किंग की वजह से पठान का कलेक्शन थोड़ा कम रहा, लेकिन फिर भी कमाई मोटी रही। इसके बाद चौथे दिन भी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और फिल्म ने KoiMoi की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट्स के मुताबिक 50  करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 210 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन चार दिन में करीब 400 करोड़ हो गया है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें