DA Image
3 अगस्त, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

नहीं देखा उर्वशी रौतेला ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का पूरा ट्रेलर, इससे पहले ही...

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर में सुशांत को हंसता-बोलता देख, सभी की आंखे नम हो गई थीं। अभी-भी यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बना हुआ है। सेलेब्स सुशांत की इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैन्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वह इस फिल्म को हिट बनाएं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से लाइव हिन्दुस्तान ने खास बीतचीत में पूछा, पहली फीलिंग जो सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर उनके मन में आई हो। 

इसपर उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं ये जानती हूं कि सुशांत को लेकर हर किसी के मन में एक लविंग मेमोरी है। खासकर उनके परिवार और पिता के मन में। पूरी इंडस्ट्री का लॉस हुआ है। ट्रेलर जब मैंने देखा तो मुझे बहुत अच्छा लगा। लेकिन मैं पूरा ट्रेलर भी नहीं देख पाई उससे पहले ही मेरी आंखों में आंसू आ गए। मेरे लिए उन्हें देखना बहुत इमोशनल मोमेंट रहा। सुशांत और मेरे इतने मैसेजेज हैं फोन में। सुशांत और मेरी काफी बातें भी हुई हैं। मेरे दिमाग में उनकी मेमोरी एक बुद्धिमान व्यक्ति की रहेगी। उन्हें साइंस पसंद थी, मैं खुद भी एक साइंस स्टूडेंट रही हूं। इस टॉपिक पर मेरी उनसे काफी ज्यादा बात होती थी। इंजीनियरिंग के बारे में, ऐस्ट्रोनॉमी के बारे में। मुझे याद है सुशांत बहुत ही खुशमिजाज तरह के इंसान थे। उनका दिमाग काफी अच्छा था। मुझे याद है एक रात पार्टी में एक जगह थी, शायद लाउंज था, उसमें उन्होंने बताया था कि उनका फेवरेट गाना ‘कोका-कोला’ है। यह ढाई साल पुरानी बात है। उनके साथ मेरी काफी सारी हैप्पी मेमोरीज हैं और एक बहुत अच्छे इंसान के तौर पर वह हमें याद रहेंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on

बताते चलें कि उर्वशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने सुशांत की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था। उर्वशी ने लिखा था कि मैं इस ट्रेलर को टूटे हुए दिल के साथ देख रही हूं। चलो इस फिल्म को हिट बनाते हैं और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी। सुशांत हम सब तुम्हें आज भी मिस करते हैं, हमेशा करते रहेंगे। यह सब लिखते हुए मेरी आंखें नम हैं। तुम हमेशा हम सबके दिल में रहोगे।

सुपुर्द-ए-खाक हुए बॉलीवुड एक्टर जगदीप, जावेद जाफरी-नावेद जाफरी ने नम आंखों से दी पिता को अंतिम विदाई

अंकिता लोखंडे से करते थे सुशांत सिंह राजपूत बेइंतहा प्यार, वीडियो में जब कहा था- मोहब्बत में नहीं फर्क जीने और मरने का...

इससे पहले एक्ट्रेस कृति सैनन ने भी ट्वीट कर इसपर रिएक्शन दिया है। स्क्रीन पर सुशांत को देखकर कृति इमोशनल हो गईं। सुशांत को याद करते हुए लिखा कि दिल बेचारा, मेरे लिए इसे देखना बहुत मुश्किल भरा होने वाला है। लेकिन मैं कैसे न इसे देखूं? इसके साथ ही कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ने सभी को इमोशनल कर दिया है। कृति सैनन ने भी ट्वीट के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं।

इसके अलावा सुष्मिता सेन ने सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए, वह काफी खुशनसीब थे कि आप लोगों का उन्हें प्यार मिला। केवल एक एक्टर के रूप में ही नहीं बल्कि प्यारे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें और जान पाती, काश मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता। काश एक सुष को दूसरे सुष के साथ यूनिवर्स के उन रहस्यों को सेलिब्रेट करने का मौका मिलता। शायद हम दोनों को नंबर 47 क्यों पसंद है इसके बारे में भी बात करने का मौका मिलता। दिल बेचारा का ट्रेलर बेहद शानदार है। टीम को बहुत-बहुत बधाई। सुशांत के परिवार, दोस्तों और प्यार करने वाले फैन्स को मेरा प्यार।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Urvashi Rautela: Hasnt Seen: Sushant Singh Rajput: Last Film: Dil Bechara: Full Trailer: