फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनभाई की शादी के लिए गांव पहुंचीं उर्वशी रौतेला, प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस पर टिकीं निगाहें

भाई की शादी के लिए गांव पहुंचीं उर्वशी रौतेला, प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस पर टिकीं निगाहें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उनके कजिन की शादी है जिस वजह से वह गांव पहुंची हैं।

भाई की शादी के लिए गांव पहुंचीं उर्वशी रौतेला, प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक्ट्रेस पर टिकीं निगाहें
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 05 Dec 2022 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ और ‘हेट स्टोरी 4’ में काम कर चुकीं उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी इन दिनों अपने गांव पहुंची हैं। वह मूलत: उत्तराखंड की रहने वाली हैं। उर्वशी के कजिन की शादी है जिस वजह से वह अपने गांव में हैं। गांव पहुंचते ही वह सिद्धबली मंदिर गईं जहां उन्होंने पूजा की और मत्था टेका। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई के साथ का वीडियो पोस्ट किया है। 

माता-पिता के साथ पहुंचीं गांव

उर्वशी मुंबई में रहती हैं। वह अपने माता-पिता के साथ पहुंची हैं। उर्वशी के बुआ के बेटे की शादी है। उन्होंने हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कजिन रितेश बिष्ट  के साथ बैठी हैं। उर्वशी ने पीले रंग का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। एक अन्य वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लोकेशन में लैंसडाउन हिल स्टेशन लिखा। वह सेल्फी वीडियो में पोज दे रही हैं। उर्वशी ट्रेडिशनल लुक में हैं। उन्होंने लहंगा पहना है और हैवी ज्वैलरी कैरी की है। 
 

ऋषभ पंत के साथ जुड़ा नाम

उर्वशी पिछले कुछ समय से क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच अफेयर की खबरे थीं जिससे बाद में दोनों ने इनकार किया। यही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों ने बिना नाम लिए एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा। सोशल मीडिया पर वह कुछ भी लिखें यूजर्स ऋषभ पंत का नाम लिखकर उन्हें ट्रोल करते हैं। 

साउथ की फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

उर्वशी का भोजपुरी म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है। वह जल्द ही साउथ की फिल्मों में नजर आएंगी। उर्वशी निर्देशक मोहन भारद्वाज की फिल्म काला गुलाब में काम कर रही हैं। फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास एक तमिल फिल्म भी है जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।