DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  समुद्र के किनारे बैले डांस करते दिखीं उर्वशी रौतेला

मनोरंजनसमुद्र के किनारे बैले डांस करते दिखीं उर्वशी रौतेला

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Mon, 19 Apr 2021 06:52 PM
समुद्र के किनारे बैले डांस करते दिखीं उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक लेटेस्ट फोटो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस फोटो में उर्वशी रौतेला ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं। कुछ ही देर पहले शेयर किये गए इस फोटो को लाखों लोग देख चुके हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो इंस्टाग्राम पर अब वायरल हो चुकी है।

अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, '' बीच पर बैले डांस'' । हैशटैग डूब गये। फोटो में वह डांस स्टेप पोज में दिख रही है। 

 

 

गुरु रंधावा के संग रोमांटिक सॉन्ग में दिखेंगी उर्वशी

उर्वशी रौतेला का एक रोमांटिक सॉन्ग आने वाला है, जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के संग नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें तो इन दोनों को 'मर जाएंगे' म्यूजिक एलबम में एक साथ देखा जा सकता है।

उर्वशी और गुरु के इस गाने की शूटिंग टी सीरीज के बैनर तले गोवा में की जा रही है। कोरियोग्राफी रेमो डीसूजा ने की है। इससे पहले उर्वशी को म्यूजिक वीडियो 'एक लड़की भीगी भागी सी' और 'तेरी लोड वे' में देखा गया था।

 

 

'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी उर्वशी

बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। इसके बाद वह वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंबल में की गई है। बता दें कि ये फिल्म लखनऊ के पुलिस ऑफिसर अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है। 

संबंधित खबरें