DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उर्वशी के बेटों का खुलासा, कुछ ऐसे मिले थे पहली बार मम्मी के बॉयफ्रेंड से

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों नच बलिए में अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ नजर आ रही हैं। अनुज और उर्वशी की जोड़ी को बतौर कंटेस्टेंट दर्शक पसंद कर रहे हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है। अब इसी बीच उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हैंष वीडियो में रवीना टंडन, उर्वशी के बेटों से पूछती हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मम्मी के बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा को देखा था तो उनका क्या रिएक्शन था? तो उर्वशी के बेटे ने कहा, 'हम अपने दोस्तों से मिलने के बाद घर जा रहे थे, लेकिन जैसे ही हमने अपने घर का दरवाजा खोला तो अनुज वहां मौजूद थे। तो ऐसे हम मिले।' उर्वशी के बेटे की ये बात सुनकर सब जोर से हंसने लगे।

इसके बाद रवीना ने पूछा कि क्या उनकी मम्मी के बॉयफ्रेंड को लेकर कभी किसी ने कभी कोई ताना मारा, तो बेटे ने कहा, 'मम्मी ने जो किरदार निभाया था, उसके वजह से आजतक लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमें कुछ कह सकें'।

श्वेता तिवारी के घरेलू विवाद पर इस टीवी एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

तो इस वजह से 'ड्रीम गर्ल' के लिए एकता कपूर ने आयुष्मान खुराना को चुना

इन सबके बाद रवीना ने उर्वशी और अनुज से शादी को लेकर सवाल किया तो उर्वशी ने कहा, 'एक वक्त को मैं शादी के लिए तैयार थी, लेकिन अनुज इस चीज के लिए तैयार नहीं थे।' उर्वशी का जवाब सुनकर अनुज सचदेवा ने कहा कि उस समय मैं जिम्मेदारियों के लिए तैयार नहीं था'।

उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे दोनों बच्चे शो पर आए, ये एक खूबसूरत पल था क्योंकि दोनों ने ही मेरी लाइफ के हर फैसले पर मेरा साथ दिया है। आप दोनों मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनाते हैं।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:urvashi dholakia sons reaction when they met thier mothers boyfried