DA Image
5 जून, 2020|9:43|IST

अगली स्टोरी

'देख भाई देख' को बेटों संग नहीं देखना चाहती हैं उर्वशी ढोलकिया, जानिए मजेदार वजह

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में सरकार टीवी पर पुराने सीरियल्स की वापसी कर रही है। इसमें एक प्रचलित सीरियल देख भाई देख का नाम भी शामिल है। इस बात से शो का हिस्सा रहीं उर्वशी ढोलकिया काफी खुश हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि वह शो को बेटों के साथ नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया। 

उर्वशी ने कहा, 'मेरे बेटों ने 'देख भाई देख' के कुछ एपिसोड्स को यूट्यूब पर देखा हुआ है। मैं इसके दोबारा टीवी पर आने के बाद इसे उनके साथ नहीं देखूंगी। मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे उनके साथ देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाउंगी।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस शो का रीमेक बनना चाहिए और यह लोगों को जरूर पसंद आएगा।

लॉकडाउन के बीच कुणाल खेमू ने किया ऐसा डांस, सोहा अली खान ने पूछा- पागल हो रहे हो क्या?

 

  
स्पॉटबॉय से बात करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने बताया, 'मुझे लगता है इस शो को एक बार फिर से बनाया जाना चाहिए। इसका रीमेक टीवी की दुनिया में धमाल मचा देगा। आजकल तो वैसे भी किसी शो में लीप आना बड़ी बात नहीं है। ऐसे में हम लीप के साथ इस शो की कहानी दर्शकों को दिखा सकते हैं। इसकी कास्ट तलाशने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। यह पहला ऐसा टीवी शो था जो कि मल्टी कैमरा सेटअप पर फिल्माया गया था। मुझे इस शो का हिस्सा बनने का आज भी गर्व होता है।'

बता दें कि सीरियल देख भाई देख का प्रसारण टीवी पर 1993 में शुरू हुआ था। इस शो में उर्वशी के अलावा शेखर सुमन, भावना बलसावर, नवीन निश्चल , फरीदा जलाल, देवेन भोजानी , सुष्मा सेठ और अमर उपाध्याय के अलावा कई कलाकारों ने काम किया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:urvashi dholakia do not want to watch dekh bhai dekh reruns with her sons know here why