DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र बाढ़ पीडितों से मिलीं उर्मिला मतोंडकर, बोलीं- 'मैं खुद मदद लेकेर सांगली आईं हूं'

एक्ट्रेस से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर महाराष्ट्र में आई बाढ़ से अस्त व्यस्त हुए पीड़ितों और वहां की स्थिति का जायजा लेने के सांगली पहुंची।  सांगली में बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बाद उर्मिला मातोंडकर  ने कहा कि बाढ़ आपदा एक बड़ी चुनौती है सभी लोगों को मिलकर काम करना चाहिए, मुंबई से मैंने मदद भेजी थी अब खुद मदद लेकेर सांगली में आई हूं। 

बता दें कि अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले कांग्रेस जॉइन की थी और मुंबई उत्तर सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। वहीं इस दौरान उर्मिला ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बाढ़ की वजह से प्रशासन के लिए भी हालात को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है। पीड़ितों की हालत बहुत खराब है और इस वक्त पुनर्वसन ज्यादा जरूरी है ताकि बाढ़ पीड़ितों की जिंदगी वापस पटरी पर लौट सके। 

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कही ये बात

आपको बता दें कि देश भर में इन दिनों कई शहर बाढ़ की चपेट में हैं। महाराष्ट्र के सांगली और कोल्हापुर में आई भीषण बाढ़ के‌ चलते हर कोई परेशान हैं। ऐसे में एनडीआरएफ और सेना के जवान राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। एक लाख से जायदा लोगों को सुरक्षित स्थानों पर स्थानंतरण किया गया है। वहीं बॉलीवुड के कई सितारों ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सामने आ चुके हैं। 

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे के साथ दिखें जॉन अब्राहम, फोटो वायरल

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:urmila matondkar visit maharashtra flood area and meet sangli flood victim