DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत संग जुबानी जंग के बीच उर्मिला मातोंडकर को मिला सपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- शुक्रिया

मनोरंजनकंगना रनौत संग जुबानी जंग के बीच उर्मिला मातोंडकर को मिला सपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- शुक्रिया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 19 Sep 2020 08:13 AM
कंगना रनौत संग जुबानी जंग के बीच उर्मिला मातोंडकर को मिला सपोर्ट, एक्ट्रेस ने कहा- शुक्रिया

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में उर्मिला ने ड्रग मुद्दे को लेकर कंगना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कंगना का गृह राज्य हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है और उन्हें इसकी लड़ाई की शुरुआत वहां से करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह जरूरी नहीं है कि चिल्ला-चिल्लाकर बोलने वाला हर इंसान सच बोल रहा है। इसके बाद कंगना ने जवाब देते हुए उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया था। हालांकि, कंगना के इस बयान के बाद कई सेलेब्स ने उर्मिला को सपोर्ट किया था। अब उर्मिला ने सपोर्ट करने वाले लोगों को शुक्रिया कहा है।

उर्मिला ने ट्वीट किया, 'भारत के वास्तविक लोगों और निष्पक्ष, प्रतिष्ठित मीडिया को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने मेरा साथ दिया। यह नकली ट्रोल्स और प्रचार के खिलाफ आपकी जीत है। आप सभी का आभार है।' मालूम हो कि उर्मिला मातोंडकर को लेकर कंगना की सॉफ्ट पोर्न स्टार जैसी टिप्पणी के बाद स्वरा भास्कर, पूजा भट्ट और राम गोपाल वर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उर्मिला का समर्थन किया था।

खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स करती नजर आईं कंगना रनौत, फैन्स ने कहा- शेरनी

कंगना के सॉफ्ट पोर्न स्टार कमेंट को लेकर उर्मिला ने हाल ही में उन्हें जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि कंगना उन लोगों का नाम लें जो इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं। अगर कंगना ऐसा करती हैं तो मैं पहली महिला होऊंगी जो उनकी इस जानकारी के लिए उन्हें ‘थंब्स अप’ करूंगी। तुम्हें तय करना होगा, क्या तुम्हें लगातार एक विक्टिम कार्ड खेलना है और बार-बार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं, विक्टिम हूं, विक्टिम हूं? अगर कंगना सब जानती थीं तो वह पहले चुप क्यों रहीं, अब क्यों आगे आकर बोल रही हैं?

VIDEO: निया शर्मा के बर्थडे केक को यूजर्स ने बताया अश्लील, बोले- शर्म करो

हाल ही में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, 'मैं किसी के साथ गलत शब्दों का उपयोग करके बहस नहीं करना चाहता। मेरा मानना है कि उर्मिला मातोंडकर रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसी फिल्मों में कॉम्प्लेक्स रोल करके अपना टैलेंट साबित कर चुकी हैं।'

संबंधित खबरें