DA Image
22 अक्तूबर, 2020|9:25|IST

अगली स्टोरी

सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले कॉमेंट पर उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को घेरा, कहा- क्या तुम्हें लगातार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में लगभग सभी स्टार्स को टारगेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कह डाला। एक न्यूज चैनल के साथ इंटरव्यू देते हुए कंगना ने उर्मिला मातोंडकर के लिए कहा कि वह अपनी एक्टिंग की वजह जानी तक नहीं जाती हैं। वह एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। दरअसल, उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही हैं। उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी होगी। 

उर्मिला मातोंडकर पर कंगना रनौत ने जबसे यह कॉमेंट किया है कई बॉलीवुड सेलेब्स एक्ट्रेस को घेर चुके हैं। उर्मिला के सपोर्ट में उतरे हैं। अब एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कंगना के ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ वाली बात का जवाब दिया। उर्मिला ने कहा कि कंगना उन लोगों का नाम लें जो इंडस्ट्री में ड्रग्स लेते हैं। अगर कंगना ऐसा करती हैं तो मैं पहली महिला होऊंगी जो उनकी इस जानकारी के लिए उन्हें ‘थंब्स अप’ करूंगी।

इंडिया टुडे से बातचीत में उर्मिला ने कहा कि तुम्हें तय करना होगा, क्या तुम्हें लगातार एक विक्टिम कार्ड खेलना है और बार-बार यही कहना है कि मैं तो विक्टिम हूं, विक्टिम हूं, विक्टिम हूं? अगर कंगना सब जानती थीं तो वह पहले चुप क्यों रहीं, अब क्यों आगे आकर बोल रही हैं? 

करीना कपूर खान के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, पिता रणधीर कपूर बोले- लड़का हो या लड़की, बच्चा हेल्दी हो बस

सुशांत सिंह राजपूत के हाथ का लिखा नोट आया सामने, स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा

उर्मिला आगे कहती हैं कि तुम्हारे पास आज जो कुछ भी है, नाम, फेम, पैसा, सबके लिए तुम्हें मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री का शुक्रिया अदा करना चाहिए। तुमने पहले ये चीजें क्यों नहीं उठाईं। अब पिछले कुछ महीनों से ही तुम क्यों इन सबके बारे में बोल रही हो। समय थोड़ा मजाकिया लगता है। चीजें अब थोड़ी अटपटी लग रही हैं। 

उर्मिला ने कहा था कि ये इंसान, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया है और उसे वापस कुछ दिया है तो यह शहर उनका है। इस शहर की बेटी होने के नाते, इसका अपमान करने वाली किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं तो शहर ही नहीं बल्कि आप यहां के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं। उर्मिला ने आगे कहा कि अगर कोई हर समय चिल्लाता है तो जरूरी नहीं है कि वह सच बोल रहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Urmila Matondkar Soft Porn Star: Urmila Matondkar: Slams: Kangana Ranaut: Says Do You Constantly Want To Say Main Toh Victim Hun: