DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  उर्मिला मातोंडकर ने ट्रोलिंग को लेकर बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया

मनोरंजनउर्मिला मातोंडकर ने ट्रोलिंग को लेकर बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया

हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Sat, 19 Dec 2020 07:57 AM
उर्मिला मातोंडकर ने ट्रोलिंग को लेकर बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन इन दिनों वह पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्मिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पति मोहसिन अख्तर और उनकी फैमिली को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बात की। उन्होंने बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने विकिपीडिया में उनके पैरेंट्स तक के नाम बदल दिए थे। 

मोजो स्टोरी के साथ बातचीत में उर्मिला मातोंडकर ने बताया कि वह मोहसिन खान और उनकी फैमिली की ट्रोलिंग को लेकर तैयार नहीं थीं। उन्होंने कहा, ''उन्हें (मोहसिन) आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा गया। हर चीज की एक लिमिट होती है। कुछ लोगों ने विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की और वहां पर मेरे माता-पिता का नाम बदलकर रुखसाना अहमद और शिविंदर सिंह कर दिया। ये दोनों लोग इंडिया में कहीं न कहीं कही तो रहते होंगे।'' उर्मिला ने आगे बताया कि उनके पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर हैं।

कंगना रनौत की भाभी ने बनाई मक्के की रोटी, वीडियो देखकर एक्ट्रेस की आंखों में छलक पड़े खुशी के आंसू

उर्मिला ने आगे कहा, ''मेरे पति सिर्फ मुस्लिम नहीं है बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं। हम दोनों अपने-अपने धर्म को समान रूप से फॉलो करते हैं। उन लोगों को मुझे, मेरे पति और उनकी फैमिली को ट्रोल करने का प्लैटफॉर्म मिला जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण था। उर्मिला मातोंडकर कहती हैं, ''मुझे लगता है कि संवेदनशीलता एक महिला के सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है। मुझमें वह सहानुभूति, करुणा और संवेदनशीलता है जो मुझे एक महिला बनाती है।''

'रश्मि रॉकेट' की तैयारी में तापसी पन्नू के शरीर ने दे दिया था जबाव, एक्ट्रेस ने वीडियो में बयां किया दर्द

उर्मिला और मोहसिन ने साल 2016 के मार्च में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। उस दौरान दोनों की शादी की खूब चर्चा हुई थी। प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उर्मिला ने बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले कलयुग और मासूम जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें रंगीला, जुदाई, सत्या, कौन, प्यार तूने क्या किया, भूत और एक हसीना थी जैसी फिल्मों के  लिए जाना जाता है। 

संबंधित खबरें