DA Image
10 अगस्त, 2020|4:50|IST

अगली स्टोरी

Uri The Surgical Strike ने थिएटर्स में पूरे किए 100 दिन

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और यामी गौतम (Yami Gautam) की जोड़ी वाली फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) ने थियेटर्स में 100 दिन पूरे कर लिये हैं।

आदित्य धर (Aditya Dhar) के निर्देशन में बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 11 जनवरी को प्रदर्शित हुयी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म पहले ही अब तक की 10वीं सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्म बन गई थी। इसके साथ ही फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

अरबाज नहीं कर रहे हैं Dabbang 3 का निर्देशन, सामने आई वजह

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

तरण आदर्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि जब अधिकतर फिल्में 10 दिन में सिनेमाघरों से निकल जाती है वहीं थियेटर्स में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 100 दिन पूरे कर लिए है। यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है।

वार्ता के मुताबिक उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 25 करोड़ के बजट में बन कर तैयार हुई है। फिल्म उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने की कहानी पर बनी है। फिल्म अब तक भारतीय बाजार में 244 करोड़ की कमाई कर चुकी है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:uri the surgical strike has completed 100 days in theaters