Hindi NewsEntertainment NewsUri The Surgical Strike Box Office Collection Day 2

Uri Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ा 'उरी' का कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strikes) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत की है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छा रिसपॉन्स मिला...

Uri Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बढ़ा 'उरी' का कलेक्शन, कमाए इतने करोड़
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 13 Jan 2019 02:21 PM
हमें फॉलो करें

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strikes) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत की है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से अच्छा रिसपॉन्स मिला है और अब बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का प्रर्दशन अच्छा रहा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 8 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं है। ऐसे में ये कलेक्शन काफी अच्छा है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिला और दूसरे दिन उरी के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। जी हां, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा भी मिलेगा।

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 13, 2019

25 करोड़ है बजट...
25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी थी। फिल्म में लोगों को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी।

— taran adarsh (@taran_adarsh) January 12, 2019

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल लीड रोल में हैं। फिल्म में विक्की कौशल एक फौजी और यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जबकि परेश रावल भी इसमें इंडियन ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।
 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें