Hindi NewsEntertainment Newsuri movie leak people download video got message on piracy by vicky kaushal and yami gautam

Uri: ऑनलाइन लीक समझ फिल्म देखने लगे लोग, लेकिन वीडियो देख चौंक गए

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और यामी गौतम(Yami Gautam) स्टारर फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने लीक कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को...

Uri: ऑनलाइन लीक समझ फिल्म देखने लगे लोग, लेकिन वीडियो देख चौंक गए
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 02:22 AM
हमें फॉलो करें

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और यामी गौतम(Yami Gautam) स्टारर फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' को तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने लीक कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को टोरेंट पर डाउनलोड करने की कोशिश की थी। वीडियो में विक्की और यामी का कुछ मिनटों का वीडियो नजर आया था। बता दें कि तमिल रॉकर्स पिछले कुछ समय से कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों को लीक कर चुका है जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत और सलमान खान की फिल्में भी मौजूद हैं।  इस वेबसाइट पर कई बार रोक लगाने की कोशिश की गई है लेकिन सुरक्षा एजेंसियां ऐसा करने में असफल रहे हैं। 

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म को लीक कर दिया गया है तो बता दें कि ऐसा नहीं है। दरअसल, मेकर्स ने पाइरेसी फिल्म देखने वालों को मजा चखाने के लिए 'उरी' का एक विडियो क्लिप टॉरंट पर डाला था। विडियो में मूवी के कुछ शुरुआती सीन हैं, जिसमें सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर ऐक्टर्स चर्चा कर रहे हैं। ये देखकर आपको लगेगा कि फिल्म लीक हो गई है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि ये उन लोगों के लिए वीडियो डाली गई है जो फिल्मों को पाइरेसी के जरिए देखते हैं।

वीडियो में यामी गौतम कहती हैं, 'सर्जिकल स्ट्राइक स्टार्ट होने वाली है और उनकी आर्मी को पता भी नहीं चलेगा कि क्या हुआ।' इसके वाद विकी कौशल कहते हैं, 'ठीक उसी तरह जैसे इस वक्त हम आपकी स्क्रीन में घुस गए हैं और आपको पता भी नहीं चला।' यामी फिर कहती हैं, 'आपको क्या लगा? जब हमारी आर्मी उनकी सरजमीं में घुसकर आतंकवादियों को मार सकती है तो क्या हम आपके टोरेंट में नहीं घुस सकते?' इसके बाद विकी कौशल कहते हैं, 'पिक्चर देखिए, गर्व से थिएटर में जाकर'। यामी और विकी कहते हैं, 'चोरी छिपे गैर-कानूनी डाउनलोड करके नहीं। ये नया हिन्दुस्तान है। ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।' 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें