DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Uri Box Office Collection: मुनाफे की तैयारी में 'उरी, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

 Uri Box Office Collection, Uri Box Office Day 3,  Uri Box Office weekend, Uri The Surgical Strike,

विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI: The Surgical Strikes) का पहला वीकेंड काफी शानदार रहा। फिल्म में कोई बड़ा सितारा या बड़ा नाम नहीं था। इसके बावजूद फिल्म ने पहले हफ्ते में ही अपना बजट निकाल लिया है और अब ये फिल्म मुनाफे की तैयारी में है। जी हां, फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 35 करोड़ का टोटल कलेक्शन किया है। जबकि फिल्म का टोटल बजट ही 25 करोड़ था। फिल्म ने तीसरे दिन करीब 15 करोड़ की कमाई की है। आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन और बढ़ सकता है।

पत्नी ऐश्वर्या या मां जया, जानें किससे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से भी अच्छा रिसपॉन्स मिला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 8 करोड़ की कमाई की। जबकि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। दूसरे दिन उरी ने करीब 12 करोड़ की कमाई की। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिला।

800 स्क्रीन्स पर हुई थी रिलीज...

25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी काफी अच्छी थी। फिल्म में लोगों को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। साल 2016 में कश्मीर में हुए एक आतंकवादी हमले के लिए भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर आधारित यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी।

'DON 3’ के लिए शाहरुख खान ने छोड़ी ये बायोपिक फिल्म, जानें क्यों लिया ये फैसला

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल लीड रोल में हैं। फिल्म में विक्की कौशल एक फौजी और यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जबकि परेश रावल भी इसमें इंडियन ऑफिसर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uri Box Office Collection day 3 Vicky kaushal film earned more than budget