DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'उरी' के फेम एक्टर का निधन, CINTAA ने दी जानकारी

navtej hundal photo credit social media

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में गृहमंत्री राजनाथ सिंह का रोल निभाने वाले नवतेज हुंडल (Navtej Hundal) का निधन हो गया है। सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिन्टा) ने नवतेज के निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। उससे पहले उन्होंने संजय दत्त की खलनायक, तेरे मेरे सपने और द विस्परर्स जैसी फिल्मों में काम किया था। नवतेज हुंडल का अंतिम संस्कार आज मुबंई के जोगेश्वरी में किया जाएगा।  नवतेज की अचानक हुई मौत की वजह अभी सामने नहीं आई हैं।  नवतेज हुंडल की निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 

बता दें कि नवतेज हुंडल की दो बेटियां हैं। उनकी बेटी भी टीवी एक्ट्रेस अवंतिका हुंडल के पिता हैं। उनकी बेटी सीरियल ये है मोहब्बतें में मिहिका का रोल निभाती हैं। फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा हुंडल एक्टिंग क्लासेज भी चलाते थे। एक्टर अपने पीछे पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं। नवतेज हुंडल की बेटी भी एक्ट्रेस हैं। वह एकता कपूर के सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में मिहिका का किरदार निभा रही हैं। असल में इनका नाम अवंतिका हुंडल है। 

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिन्टा) ने  नवतेज के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर लिखा कि 'सिंटा नवतेज हुंडल के निधन पर शोक व्यक्त करता है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

'कलंक' का नया गाना 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित की दिखीं कातिल अदाएं 

कोरियोग्राफर सरोज खान की मदद के लिए आगे आईं माधुरी दीक्षित, कही ये 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Because Father's Day is everyday :)

A post shared by 𝓐𝓿𝓪𝓷𝓽𝓲𝓴𝓪 𝓗𝓾𝓷𝓭𝓪𝓵 (@avantikahundaal) on

जया बच्चन बर्थडे : ‘गुड्डी’ फिल्म से मिली बड़ी पहचान

'कसौटी जिंदगी की-2': हिना खान छोड़ रही हैं शो, एकता कपूर ने दिया जवाब 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uri actor Navtej Hundal dies in Mumbai