फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनउर्फी जावेद की टीशर्ट पर दिखा जावेद अख्तर का नाम, हाथ में गीता लेकर इस बार पूरे कपड़ों में दिए पोज

उर्फी जावेद की टीशर्ट पर दिखा जावेद अख्तर का नाम, हाथ में गीता लेकर इस बार पूरे कपड़ों में दिए पोज

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार अपना बोल्ड और अतरंगी अवतार छोड़कर नया अंदाज अपनाया है। बोल्ड कपड़ों को छोड़कर इस बार उर्फी ने बेबाक अंदाज अपनाने का फैसला किया है। एक्ट्रेस हाल ही में...

उर्फी जावेद की टीशर्ट पर दिखा जावेद अख्तर का नाम, हाथ में गीता लेकर इस बार पूरे कपड़ों में दिए पोज
Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jan 2022 04:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार अपना बोल्ड और अतरंगी अवतार छोड़कर नया अंदाज अपनाया है। बोल्ड कपड़ों को छोड़कर इस बार उर्फी ने बेबाक अंदाज अपनाने का फैसला किया है। एक्ट्रेस हाल ही में व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने एयरपोर्ट पर नजर आईं। उन्होंने हाथ में गीता पकड़ रखी थी और फुल पैंट-स्लिट टीशर्ट पहनी हुई थी। टीशर्ट पर सामने की तरफ लिखा था- Not Javed Akhtar grand daughter. यानि कि मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।

टीशर्ट पर जो लिखा है उस पर गौर फरमाइए
बता दें कि उर्फी जावेद के सरनेम में 'जावेद' होने की वजह से उनका नाम दिग्गज लिरिक्स और स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर के साथ जोड़ा जाता रहा है। उर्फी जावेद ने इस टीशर्ट में पापाराजी के सामने काफी वक्त बिताया और उनसे कहा- टीशर्ट पर जो लिखा है उस पर थोड़ा गौर फरमाया जाए।

ट्विटर पर ट्रोल होकर तंग आ चुकी हैं उर्फी
उर्फी जावेद ने पापाराजी से कहा- मैं अब ये सुन सुनकर पागल हो चुकी हूं। हर बार जब मुझे कोई ट्विटर पर टैग करता है और कहता है कि जावेद अख्तर की पोती को कुछ सिखाओ। तो उसके लिए अब ये है। बता दें कि जब लोगों ने शबाना आजमी और जावेद अख्तर को उर्फी से जुड़ी सोशल मीडिया पोस्ट में टैग करना जारी रखा तो उन्होंने खुद इस बारे में सफाई दी थी।

जावेद अख्तर के परिवार से नहीं हैं उर्फी
शबाना की टीम ने उनकी ओर से बयान जारी करते हुए कहा कि उर्फी और उनके परिवार का कोई रिश्ता नहीं है। ये किसी व्यक्ति की शरारत है जिसने ऐसे पोस्ट करके जावेद अख्तर के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की है। बता दें कि जावेद अख्तर की दो पोतियां हैं। जिनके नाम- शाक्या अख्तर और अकीरा अख्तर हैं।

epaper