Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनउर्फी जावेद ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को कॉपी कर पहनी एलुमिनियम फॉयल से बनी ड्रेस, हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को कॉपी कर पहनी एलुमिनियम फॉयल से बनी ड्रेस, हुईं ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Tue, 30 Nov 2021 09:10 AM
उर्फी जावेद ने अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना को कॉपी कर पहनी एलुमिनियम फॉयल से बनी ड्रेस, हुईं ट्रोल

इस खबर को सुनें

उर्फी जावेद अपने सीरियल और काम से ज्यादा कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह आउटफिट्स को अतरंगी लुक देती हैं जिससे सभी का ध्यान उनकी ओर चला जाता है। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहना है कि वह सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने एलुमिनियम फॉयल से अपनी ड्रेस तैयार कर ली है जो कि अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के लुक की कॉपी है। रिहाना ने मेट गाला में इसी तरह का ड्रेस पहना था जिसकी कॉपी उर्फी जावेद ने की है। उर्फी का नया लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। 

वीडियो में दे रहीं पोज

उर्फी ने एलुमिनियम फॉयल से ऑफ शोल्डर ड्रेस बनाया है। साथ ही सिर पर एक ताज बनाकर पहना है। उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है। उर्फी का लुक ग्लैमरस जरूर है लेकिन यूजर्स को यह कुछ खास पसंद नहीं आया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर उर्फी का यह वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

यूजर्स रिएक्शन

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या उसने एलुमिनियम फॉयल पहना है? शुभम नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘पागल औरत, वो फॉयल पेपर है।‘ एक ने कहा, ‘अब तो पक्का यकीन हो गया है कि सच में ये बहुत गरीब है, कपड़े ही नहीं हैं इसके पास।‘ वहीं एक ने कहा, ‘आलू का पराठा लग रही है।‘ तो एक यूजर ने उन्हें सस्ती रिहाना बता दिया।  

नो मेकअप लुक का वीडियो हुआ था वायरल

उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो साझा कर नो मेकअप लुक दिखाया था। पहले लुक में वह बिना मेकअप के हैं इसमें उर्फी बिल्कुल जुदा नजर आ रही हैं। उनके आंखों के नीचे काले घेरे और ऑइली फेस है। वहीं दूसरे लुक में वह मेकअप में बिल्कुल तैयार हैं और स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। उन्होंने रेड कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ है। 
 

epaper

संबंधित खबरें