Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urfi javed this bold photo will shock her fans see her shocking avtar - Entertainment News India

Urfi Javed Bold Photos : ना कपड़े, ना फूल! इस बार हाथ से ही उर्फी जावेद ने ढका बदन

उर्फी जावेद को आपने अब तक कई बोल्ड लुक और आउटफिट में देखा होगा। लेकिन अब एक्ट्रेस का ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उर्फी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 26 July 2022 04:58 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट्स में फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। कई बार उर्फी को अपने कपड़ों के चक्कर में ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन उर्फी को इन सबसे फर्क नहीं पड़ता और वह हर बार और बोल्ड लुक के साथ सामने आती हैं। अब तक उर्फी बिजली की तार, बोरी, कैंडी और फोटोज का आउटफिच बनाकर पहनकर आ चुकी हैं। तो कभी-कभी उर्फी ऐसे कट्स वाली ड्रेस पहनकर आती हैं कि सभी बस देखते रह जाते हैं। अब उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं जो हद से ज्यादा बोल्ड हैं।

इन फोटोज में आप देखेंगे कि उर्फी ने येलो कलर का बोल्ड टॉप पहना है और दूसरी तरफ कोई कपड़ा नहीं है और उर्फी ने अपनी बॉडी को हाथ से छिपाया है। उर्फी की ये फोटोज उनके फैन क्लब में खूब वायरल हो रही हैं। सभी को उर्फी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

गुलाब की पत्तियों से किया कवर

इससे पहले उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लेटी हुई थीं और उनके ऊपर गुलाब की पत्तियां गिर रही हैं। वहीं उनके आस-पास भी गुलाब की पत्तियां हैं। उर्फी का यह वीडियो इससे पहले खूब वायरल हुआ है।

फैंस को पसंद उर्फी

बता दें कि पहले हमेशा अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी की अब फैन फॉलोइंग हो गई है। एक्ट्रेस के आउटफिट्स को, उनके वीडियोज को कई लोग फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स तक उर्फी के बारे में बात करते हैं।

रणवीर सिंह ने की तारीफ

रणवीर जब कॉफी विद करण 7 में आए थे तब उन्होंने उर्फी को फैन आइकन बताया था। रणवीर का यह कमेंट काफी वायरल हुआ था। इतना ही नहीं उर्फी ने तो इसके लिए रणवीर को थैंक्यू भी कहा था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें