Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urfi javed stunnig look in a cutout dress photos goes viral

उर्फी जावेद ने कटआउट ड्रेस में बिखेरी अपनी दिलकश अदाएं, तस्वीरें वायरल

उर्फी कुछ भी पहले वह वायरल हो जाता है। इस बार उन्होंने मरून कलर का कटआउट टॉप पहना है। साथ ही उन्होंने ब्लैक टाइट्स कैरी...

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 24 Jan 2022 08:15 PM
हमें फॉलो करें

अनोखे फैशन स्टाइल के साथ हाजिर

1 / 5

ऐसा माना जाता है कि ‘बिग बॉस’ ऐसा शो है जिसमें हिस्सा लेने वाले कलाकारों की किस्मत रातों-रात बदल जाती है। शो के बाद जिन कंटेस्टेंट की लोकप्रियता में भारी उछाल आया उनमें एक हैं उर्फी जावेद। हालांकि उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्सा लिया था और जल्दी ही बाहर भी हो गई थीं लेकिन उर्फी तब से लेकर लगातार सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं। अब एक बार फिर से उर्फी अपने अनोखे फैशन स्टाइल के साथ हाजिर हैं।

कटआउट टॉप में जलवा

2 / 5

उर्फी ने मरून कलर का कटआउट टॉप पहना है। साथ ही उन्होंने ब्लैक टाइट्स कैरी किए। उन्होंने मरून कलर की ही मैचिंग इयररिंग्स पहनी हुई है और बालों का पोनी बनाया है। वह अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं।

वायरल हैं तस्वीरें

3 / 5

लाइट मेकअप के साथ उर्फी ने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। वह कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। उर्फी कुछ भी पहनें वह वायरल हो जाता है। इस तस्वीर के साथ भी ऐसा ही कहा जा सकता है।  

अतरंगी कपड़ों के लिए हैं मशहूर

4 / 5

उर्फी हमेशा अतरंगी कपड़ों में दिखती हैं। वह कई बार खुद ही अपने कपड़े डिजाइन करती हैं। दुपट्टे से लेकर पुराने टीशर्ट तक को काटकर वह टॉप बना देती हैं। इसके कई वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं।

ट्रोलर्स से नहीं पड़ता फर्क

5 / 5

उर्फी को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी किया जाता है लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में जब एक पेपराजी ने उनसे इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये कौन लोग हैं जो सास की तरह बर्ताव कर रहे हैं। ये उनकी मर्जी है कि उन्हें क्या पहनना है।

ऐप पर पढ़ें