फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनउर्फी जावेद अब हो गईं टॉपलेस, देखें कैसे फ्रंट से खुद को बालों से किया कवर

उर्फी जावेद अब हो गईं टॉपलेस, देखें कैसे फ्रंट से खुद को बालों से किया कवर

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस फोटोज शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

उर्फी जावेद अब हो गईं टॉपलेस, देखें कैसे फ्रंट से खुद को बालों से किया कवर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 04 Aug 2022 02:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। अब तक हमेशा अलग-अलग आउटफिट्स पहनकर सबको चौंकाने के बाद अब कुछ दिनों से उर्फी सेमी न्यूड फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले अपना सेमी न्यूड वीडियो शेयर करने के बाद अब उर्फी ने टॉपलेस फोटो शेयर की है और इस फोटो में उन्होंने आगे से अपने बॉडी पार्ट को बालों से कवर किया है। इस फोटो के लिए उर्फी ने हेयर एक्सटेंशन यानी नकली बालों का इस्तेमाल किया है ताकी उनकी लंबाई की वजह से वह बॉडी पार्ट को कवर कर सकें।

बॉटम में उर्फी ने जीन्स पहनी है और इसके साथ ही नाक में नथ डाली हुई है। उर्फी की इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस कविता कौशक तक ने उर्फी के इस अंदाज को पसंद किया है।
 

क्यों शेयर किया सेमी न्यूड वीडियो

हाल ही में उर्फी के सेमी न्यूड वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उन्होंने वो वीडियो क्यों शेयर किया था। उर्फी ने लिखा था, इस वीडियो को शेयर करने के पीछे की एक वजह है और वो ये कि हम भारतीय महिलाओं को शादी में खूबसूरत दिखने के लिए चमकती जूलरी दी जाती है और फूलों से सजाया जाता है। लेकिन असल में वह उस बोज से चल भी नहीं पाती हैं और ना ही कभी अपने पंख फैला पाती हैं। वैसे ये हमारी जनरेशन की महिलाओं के लिए कम और पुरानी जनरेशन की महिलाओं के लिए जरूरी है। 

यह भी पढ़ें : पारस की वजह से उर्फी को नहीं मिला Anupamaa में रोल? 'विक्टर' ने दिया Ex-गर्लफ्रेंड के आरोपों का जवाब

ट्रोलर्स को जवाब

उर्फी ने कुछ दिनों उन्हें उनके आउटफिट्स को लेकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि सभी को तैयार होना, खूबसूरत दिखना पसंद है। मुझे भी यह पसंद है और इसलिए मैं ये सब करती हूं, लेकिन जिन्हें इससे दिक्कत है, ये उनकी दिक्कत है। आप लोगों को मदद की जरूरत है।

epaper