फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनUrfi Javed Nett Worth: अजीब कपड़ों से मत होना कनफ्यूज, करोड़ों में है उर्फी जावेद की मंथली इनकम!

Urfi Javed Nett Worth: अजीब कपड़ों से मत होना कनफ्यूज, करोड़ों में है उर्फी जावेद की मंथली इनकम!

Urfi Javed Monthly: उर्फी जावेद का आए दिन उनके अतरंगी कपड़ो के लिए मजाक बनाया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं उर्फी जावेद की महीने की कमाई कितनी होती है? क्या आपको उनकी फीस और नेटवर्थ की जानकारी है?

Urfi Javed Nett Worth: अजीब कपड़ों से मत होना कनफ्यूज, करोड़ों में है उर्फी जावेद की मंथली इनकम!
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आए दिन अपने अजीब कपड़ों के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। उनकी हर पोस्ट पर लोग उन्हें ढंग के कपड़े पहनने और न्यूडिटी नहीं बिखेरने की सलाह देते रहते हैं। उर्फी जावेद का आए दिन उनके अतरंगी कपड़ो के लिए मजाक बनाया जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं उर्फी जावेद की महीने की कमाई कितनी होती है? क्या आपको उनकी फीस और नेटवर्थ की जानकारी है?

करोड़ों में है उर्फी जावेद की महीने की कमाई!
अपनी बातों और अपने अंदाज से आए दिन सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद अलग-अलग प्रोजेक्ट्स और एडवर्टाइजिंग के जरिए हर महीने तक तकरीबन 2 करोड़ से 22 करोड़ रुपये के बीच कमा लेती हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद की महीने की कमाई उन्हें मिलने वाले प्रोजेक्ट्स पर निर्भर करती है।

एक एपिसोड के लिए चार्ज करती हैं मोटी फीस
बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद टीवी शोज में एक एपिसोड के लिए 25 से 30 हजार रुपये फीस चार्ज करती हैं। टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का हिस्सा रहीं उर्फी ने उस शो के लिए 40 से 55 लाख रुपये के आसपास चार्ज किया था। उर्फी प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग और एडवर्टाइजिंग भी करती हैं और इसके लिए भी वह मोटी फीस चार्ज करती हैं।

मुंबई में आलीशान फ्लैट और कई लग्जरी गाड़ियां
उर्फी जावेद मुंबई में एक आलीशान फ्लैट में रहती हैं और उनके पास कई गाड़ियां है। उर्फी जावेद के अभी तक के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह मेरी दुर्गा, बेपनाह, ए मेरे हमसफर, बड़े भइया की दुल्हन जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी जावेद को आए दिन उनके लुक के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन इस मामले में उर्फी का साफ कहना है कि वह अटेंशन लेने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुशी के लिए ऐसा करती हैं।

epaper