फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsUrfi Javed Latest Bold Semi Nude Photo Goes Viral On Social Media

टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने पहले शीशे के सामने क्लिक की अपनी तस्वीर, लेकिन कुछ ही देर में कर दी डिलीट

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस हैरान करती हैं। इसी बीच एक बार फिर से उर्फी अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने पहले शीशे के सामने क्लिक की अपनी तस्वीर, लेकिन कुछ ही देर में कर दी डिलीट
Priti Kushwahaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 01:37 PM
ऐप पर पढ़ें

Uorfi Javed Topless Photo: बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। उर्फी का लुक और ड्रेसिंग सेंस हमेशा ही लोगों को उन्हें एक फिर से पलट कर देखने पर मजबूर कर देता है। ऐसे में हर बार वह अपने फैशन से लोगों को हैरान करती हैं। हालांकि, उन्हें हर बार इसको लेकर ट्रोल भी होना पड़ता है। इसी बीच अब उनकी जो तस्वीर सामने आई उसे देखकर आप भी अपनी आंखें बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे। इस बार उर्फी सारी हदें पार करती दिखीं।

कैमरे के सामने टॉपलेस हुईं उर्फी
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में उर्फी का लुक देख हर कोई हैरान है। उर्फी की इन तस्वीरों में वह रूम हैं। उनके सामने बेड पर कई सारे मेकअप का सामान रखा हुआ है। इस दौरान उर्फी चेहरा छुपाते हुए शीशे में अपनी सेमी न्यूड तस्वीर क्लिक करती दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ऊपर टॉपलेस हैं और उन्होंने नीचे एक ब्लैक कलर की पैंट पहनी थी। बता दें कि कुछ ही देर बात उर्फी ने अपनी इस तस्वीर को डिलीट कर दिया है। उर्फी ने अपनी इस तस्वीर को कुछ ही देर में क्यों डिलीट कर दिया इस बात से फैंस भी हैरान हैं। 

तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स ने किया था ट्रोल
उर्फी जावेद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट्स किए थे। इस तस्वीर पर कमेंट कर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करते दिखे थे। एक यूजर ने उर्फी की इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा था, 'इसको ठंड नहीं लगती है क्या।' एक दूसरे यूजर ने लिखा था,  'आप कभी ढंग के कपड़े क्यों पहनती हैं।' एक ने कहा था, 'ये कभी सुधरेंगी या नहीं।' ऐसे कई और कमेंट इस तस्वीर पर आए थे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें