Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Urfi Javed Latest Bold And Sizzling Look In Backless Top During Diwali Festival Video Goes Viral On Social Media

दिवाली के अगले दिन उर्फी जावेद ने पहनी डोरी वाली बोल्ड ड्रेस, लोग बाेले- 'हरकतों से बाज नहीं आएगी'

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर एक बार फिर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 05:00 PM
हमें फॉलो करें

Urfi Javed Bold Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की अतरंगी फैशन की क्वीन यानी उर्फी जावेद हमेशा ही सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रही हैं। वह कभी अपने कपड़ों की वजह से तो कभी अपने बयानों की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है। हर दिन उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाता है। उनके फैशन सेंस को आप पसंद करें या ना करें लेकिन उन्हें इग्नोर कर पाना आपके लिए बेहद मुश्किल होगा। ये बात उनके लेटेस्ट वीडियो से साबित हो रहा है। उर्फी का नया वीडियो फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस की ड्रेस देख फैंस हैरान हैं।

दिवाली के अगले दिन फिर बोल्ड हुईं उर्फी
दिवाली फेस्टिवल में जहां हर कोई एथनिक लुक में नजर आता है। वहीं, उर्फी ने फिर से अपनी हॉटनेस का बम फोड़ा है। दरअसल, दिवाली के अगले दिन उर्फी बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। उर्फी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी बैकलेस टॉप पहने हुए बालकनी में हॉट पोज दे रही हैं। उनका ये बैकलेस टॉप दो डोरी पर टिकी हुई है। वीडियो में वह स्लो मोशन में मुड़ जाती हैं और अपनी सिजलिंग बैक को फ्लॉन्ट करती हैं। 

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल
उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह ही चर्चा में बना हुआ है। वीडियो पर लगातार यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं। जहां कई फैंस को उर्फी का लुक पसंद आ रहा है वहीं, कई उन्हें जमकर ट्रोल करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'दिवाली पर तो अच्छी ड्रेस पहन लेती।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'पूरी दुनिया दिवाली मना रही है, उर्फी हरकतों से बाज नहीं आ रही है।' एक ने कहा, 'कभी तो पूरे कपड़े पहन लिया करो।' ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें