फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनउर्फी जावेद ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, देखिए कहां छिपाई थी लिपस्टिक

उर्फी जावेद ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, देखिए कहां छिपाई थी लिपस्टिक

उर्फी जावेद हमेशा अपना बोल्ड अवतार दिखाकर सभी को हैरान कर देती हैं। अब एक्ट्रेस का फिर बोल्ड अवतार दिखा। दरअसल, उर्फी को स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने लिप्सिटक कहां रखी थी देखकर सब हैरान हैं।

उर्फी जावेद ने दिखाया अपना अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, देखिए कहां छिपाई थी लिपस्टिक
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Jun 2022 03:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उर्फी जावेद हमेशा अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल होती है। वह हमेशा अनोखे आउटफिट्स पहनती हैं जिस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांंकि उर्फी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह फिर भी नए आउटफिट्स ट्राई करती हैं। अब तक उर्फी ने बोरी, तारों, फोटोज, कैंडी से आउटफिट्स बनाए हैं। अब हाल ही में उर्फी को फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान उर्फी फिर अलग अंदाज में नजर आईं।

उर्फी ने इस दौरान बिल्कुल छोटी स्कर्ट और उससे भी छोटा टॉप पहना था। दोनों ब्राउन कलर केे थे। उर्फी ने स्कर्ट के साथ-साथ टॉप में भी बेल्ट पहनी हुई है। यूजर्स वीडियो देख एक बार फिर उर्फी के आउटफिट पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं उर्फी के फैंस उनके अलग अंदाज के लिए फिर उनकी तारीफ कर रहे हैं

 

उर्फी की लिप्सटिक

इस वीडियो में उर्फी का एक और अलग अंदाज दिखा। उर्फी ने अपनी लिप्सटिक हील्स पर लगे एक छोटे बैग पर रखी है। वह गाड़ी से उतरती हैं और फिर साइड में खड़े होकर हील्स के पास लगे बैग से लिप्सटिक निकालती हैं और लगाने लगती हैं। ये सब देखकर मीडिया फोटोग्राफर्स भी हैरान हो जाते हैं तो उर्फी हंसने लगती हैं।

यह भी पढ़ें : उर्फी जावेद ने उदयपुर हत्याकांड पर निकाली भड़ास, बोलीं- इस पर मुझे नफरत मिलेगी

उर्फी को सबसे ज्यादा किया गया सर्च

बता दें कि उर्फी का नाम हाल ही में दुनियाभर में सबसे ज्यादा सर्च की गई एशियन की लिस्ट में आया है। इतना ही नहीं उर्फी ने तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया है। इस लिस्ट में उर्फी का नाम 57 नंबर पर है। उर्फी ने जाह्नवी, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, कृति सेनन, दिशा पाटनी को भी पछाड़ दिया है।

 

epaper