Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़urfi Javed bold expression moves on Shweta tiwari Daughter Palak Tiwari Harrdy Sandhu Song Bijlee Bijlee - Entertainment News India - Entertainment News India

VIDEO: पलक तिवारी और हार्डी सांधू के 'बिजली बिजली' पर उर्फी जावेद ने दिखाईं अदाएं, 2 घंटे में मिले करीब एक लाख व्यूज

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi Javed) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 Nov 2021 02:50 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में नजर आईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi Javed) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं, जो चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच उर्फी ने पलक तिवारी (Palak Tiwari) और हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के गाने 'बिजली बिजली' (Bijlee Bijlee) पर अपनी अदाएं दिखाई हैं।

करीब एक लाख बार देखा गया उर्फी का ये वीडियो
उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद, बिजली बिजली गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही हैं। उर्फी का ये वीडियो भी तेजी के साथ चर्चा में आ गया है।  उर्फी के इस वीडियो को एक ओर जहां फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी के इस वीडियो को 2 घंटे में करीब एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

इंस्टा यूजर्स के मिक्स्ड रिएक्शन्स
उर्फी के इस वीडियो पर मिक्स्ड रिएक्शन्स आ रहे हैं। उर्फी के ड्रेस को लेकर कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कपड़े और टेलर का खर्चा बच जाता है तो वहीं कुछ उनकी इस क्रिएटिविटी को भी काफी पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि इससे कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड सॉन्ग 'कलियों का चमन' पर उर्फी, अपना जलवा बिखेरती दिखी थीं।

निर्माता ने दी थी धमकी...
बता दें उर्फी अपने बयानों और खुलासों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कुछ वक्त पहले ई टाइम्स से उर्फी ने बातचीत में कहा था कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें धमकी दी थी और 40 लाख रुपये की मांग की थी।

कौन हैं उर्फी जावेद
गौरतलब है कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया। वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें