फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपोज मारने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद, कैमरामैन की भी छूटी हंसी

पोज मारने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद, कैमरामैन की भी छूटी हंसी

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि एक खास शॉट देने की कोशिश में उर्फी जावेद...

पोज मारने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद, कैमरामैन की भी छूटी हंसी
Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 12:56 PM

इस खबर को सुनें

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में उर्फी जावेद कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। हालांकि एक खास शॉट देने की कोशिश में उर्फी जावेद तकरीबन गिरते-गिरते बचीं। उर्फी जावेद ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी और वह अपने बालों को हवा में झटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही थीं। एक हाथ में टचअप पाउडर और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लिए उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है।

गिरते-गिरते बचीं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद अपने बालों को हवा में झटकने की कोशिश करती हैं जब उनका संतुलन बिगड़ जाता है। किसी तरह लड़खड़ाते हुए उर्फी जावेद अपने आप को बैलेंस करने की कोशिश करती हैं। उर्फी को लड़खड़ाते देखकर उनकी तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है और खुलकर हंसने लगता है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट
उर्फी जावेद ने खुद अपने वैरिफाइड अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आइडिया?' उर्फी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'पीके हो क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बैलेंसेश्वर'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बिग बॉस ओटीटी में आई थीं नजर
बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ही अतरंगी कपड़ों में नजर आ जाती हैं। उन्हें अपने आउटफिट के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद पिछली बार रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में काम करती नजर आई थीं। हालांकि इस शो में वह पहले ही एविक्शन में बाहर हो गई थीं।

epaper