Hindi NewsEntertainment NewsUrfi Javed aka Uorfi Javed in Net Dress Wearing Mask Trolled Again on Social Media - Entertainment News India

चेहरे पर नकाब लेकिन पूरी ड्रेस पारदर्शी! उर्फी जावेद की नई ड्रेस देखकर भड़के लोग

Uorfi Javed in Net Dress: उर्फी जावेद ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और उनकी ये ड्रेस तकरीबन पारदर्शी थी। इस आउटफिट के लिए उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया गया है और लोगों ने उन्हें खूब लताड़ा।

चेहरे पर नकाब लेकिन पूरी ड्रेस पारदर्शी! उर्फी जावेद की नई ड्रेस देखकर भड़के लोग
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Dec 2022 09:36 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद फिर एक बार सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद का नया आउटफिट फिर एक बार उनके लिए ट्रोलिंग की वजह बन गया है। उर्फी जावेद हाल ही में ग्रीन कलर की नेट ड्रेस में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने चेहरे पर जहां मास्क लगाया हुआ था वहीं गले में गोल्डन चोकर पहन रखा था। उर्फी से जब इस चोकर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत बेबाक अंदाज में कहा- नकली है।

फिर ट्रोलिंग का शिकार हुईं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और उनकी ये ड्रेस तकरीबन पारदर्शी थी। इस आउटफिट के लिए उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया गया है और कमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा है। उर्फी जावेद को किसी ने बिलकुल बेशर्म हो जाने की बात कही तो किसी ने उन्हें इस तरह की हरकतें बंद करने को कहा है। एक यूजर ने लिखा- ये क्या मच्छरदानी पहन ली है?

सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं उर्फी जावेद
बता दें कि उर्फी जावेद अपने इस तरह के कपड़ों और बयान के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। रणवीर सिंह जैसे कुछ सेलेब्रिटीज भी अपने इंटरव्यूज में उर्फी जावेद का नाम ले चुके हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सिर्फ इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद को 40 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें