Hindi NewsEntertainment NewsUorfi Javed Shares Topless Video Trolled Once Again on Social Media - Entertainment News India

टॉपलेस वीडियो शेयर कर फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, लोग बोले- इंस्टाग्राम बंद करवाएगी ये

Urfi aka Uorfi Javed Trolled: उर्फी जावेद ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फिर से पिंकी बन जाना चाहती हूं। कमेंट सेक्शन में लोग फिर एक बार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के मजे लेते दिखाई पड़े।

 टॉपलेस वीडियो शेयर कर फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद, लोग बोले- इंस्टाग्राम बंद करवाएगी ये
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 26 Feb 2023 03:14 PM
हमें फॉलो करें

उर्फी जावेद ने फिर एक बार अतरंगी आउटफिट पहनकर अटेंशन गेन कर ली है। एक्ट्रेस ने डेनिम की एक रिवीलिंग ड्रेस पहनी है जिसमें वह तकरीबन टॉपलेस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने हर्ट और स्टार के बैज से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाया है और फिर एक बार इस तरह का वीडियो शेयर करने के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

फिर से पिंकी बन जाना चाहती हूं
उर्फी जावेद ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- फिर से पिंकी बन जाना चाहती हूं। कमेंट सेक्शन में लोग फिर एक बार उर्फी जावेद के मजे लेते दिखाई पड़े। एक शख्स ने लिखा- इसकी वजह से एक दिन इंस्टाग्राम बंद होने वाला है। वहीं एक यूजर ने लिखा- तभी मैं कहूं कि आज कल के बच्चों के खिलौने कहां गायब होते जा रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नजर
बिग बॉस OTT का हिस्सा रहीं उर्फी जावेद पिछले कुछ वक्त से रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला में नजर आ रही हैं। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द ही रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक शो का हिस्सा बनने वाले खिलाड़ियों के नाम का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें