Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Uorfi Javed aka Urfi Took Major Risk This Time with Weird Latest Outfit Cover Herself with Artificial Hands - Entertainment News India

उर्फी जावेद ने इस बार लिया बहुत बड़ा रिस्क, जरा सी गलती पर हो जातीं वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

Uorfi Javed New Dress: उर्फी जावेद फिर एक बार अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह काफी अजीब आउटफिट पहने नजर आ रही हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 1 June 2023 04:40 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने फिर एक बार अपने आउटफिट के साथ मेजर रिस्क लिया है। उर्फी जावेद ने जो ताजा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वह दो आर्टिफिशियल हैंड्स के सहारे अपनी अपने सीने को कवर करती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो चुका है और लोग फिर एक बार उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे उर्फी जावेद का अभी तक का सबसे रिस्की वीडियो बताया है।

वार्डरोब मालफंक्शन से बचीं उर्फी जावेद
वजह ये है कि उर्फी जावेद ने इन आर्टिफिशियल हैंड्स के सपोर्ट से खुद को कवर किया हुआ है, जरा सी गलती पर वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं। हालांकि इस वीडियो में तो कम से कम उर्फी जावेद वार्डरोब मालफंक्शन से बच गई हैं। वीडियो इंटरनेट पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद अभी तक एमटीवी के स्पलिट्सविला टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के बीच लोकप्रिय हैं उर्फी
इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन उर्फी जावेद अपने आउटफिट के लिए आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी अपने बयानों में उर्फी जावेद का जिक्र कर चुके हैं। 'कॉफी विद करण' में बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद का नाम लिया था, वहीं उर्फी जावेद ने भी यह कहकर सुर्खियां बटोरी थीं कि अगर रणवीर दूसरी शादी करना चाहें तो उर्फी जावेद इसके लिए तैयार हैं। बता दें कि उर्फी जावेद कम कपड़े पहनने को लेकर यह भी कह चुकी हैं कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी हो जाती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें