फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsUorfi Javed aka Urfi Pictures Uploaded on Porn Site When She was 15yrs Old Only Entertainment News India

पोर्न साइट पर अपलोड की गई थीं उर्फी जावेद की तस्वीरें, पिता-रिश्तेदारों की वजह से छोड़ना पड़ा घर

अपने आउटफिट के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि क्यों उन्होंने घर से भागने का फैसला किया था।

पोर्न साइट पर अपलोड की गई थीं उर्फी जावेद की तस्वीरें, पिता-रिश्तेदारों की वजह से छोड़ना पड़ा घर
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 08 Apr 2023 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने आउटफिट को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उर्फी जावेद ने बताया है कि वह 17 साल की थीं जब वह अपने घर से भाग गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यह बड़ा कदम क्यों उठाया था। Humans of Bombay के साथ बातचीत में उर्फी जावेद ने बताया कि वह महज 15 साल की थीं जब किसी ने उनकी तस्वीरें पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थीं।

किसी ने अपलोड कर दी थीं ऐसी तस्वीरें
उर्फी जावेद ने बताया, "जब मैं 15 साल की थी तब किसी ने मेरी तस्वीरें पोर्न साइट पर अपलोड कर दी थीं। यह एक नॉर्मल फोटो थी। मैंने उस फोटो में ट्यूब टॉप पहन रखी थी और इसे मैंने अपनी फेसबुक प्रोफाइल फोटो लगा रखा था। किसी ने उन तस्वीरों को वहां से डाउनलोड कर लिया और बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। उसे देखकर मेरा पहला रिएक्शन यही था कि इसका पूरा वीडियो कहां है?"

पिता ही कहने लगे थे बेटी को पोर्न स्टार
उर्फी जावेद ने कहा, "धीरे-धीरे सबको इसके बारे में पता चल गया। हर किसी ने मुझे दोषी ठहराना शुरू कर दिया। मुझसे कहा गया कि मैं एक पोर्न स्टार हूं। मैंने कहा वीडियो कहां है? लेकिन उन्होंने कहा- नहीं, नहीं तुम एक पोर्न स्टार हो। यहां तक कि मेरे पिता ने भी मुझे पोर्न स्टार कहा। मुझे लगता है कि मेरे पिता इन सब चीजों के जरिए सिम्पैथी लेने की कोशिश कर रहे थे।"

पापा बोले पोर्न साइट वाले 50 लाख मांग रहे हैं
उर्फी जावेद ने कहा, "वह हर किसी को बता रहे थे कि पोर्न साइट वाले इसके लिए 50 लाख रुपये मांग रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को बताया। मैंने सोचा यह तो संभव नहीं है लेकिन मैं कुछ नहीं कह पाई क्योंकि वो लोग घर पर मुझे पीट रहे थे। मैं कनफ्यूज थी कि मुझे क्यों विक्टिम बनाया जा रहा है। ये लोग मुझे क्यों पीट रहे हैं? पर वो लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। वो मेरी बात नहीं मान रहे थे। मैंने 2 साल तक वो सब सहा। रिश्तेदारों की बातें बर्दाश्त के बाहर हो गई थीं, मेरे खुद के पिता की थी। मैं 17 साल की थी जब मैं घर से भाग गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें