Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Uorfi Javed aka Urfi Javed tweeted everyone is naked I am with clothes some are with thoughts

Uorfi Javed: उर्फी जावेद का ट्वीट वायरल, कहा- 'नंगे तो सभी हैं, मैं कपड़ों से...'

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने बेबाक अंदाज के साथ ही साथ अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम के साथ ही साथ उर्फी (Urfi Javed) अब ट्विटर पर भी एक्टिव हो गई हैं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 March 2023 10:00 AM
हमें फॉलो करें

शायद ही ऐसा कोई दिन होता है, जब उर्फी पैपराजी के सामने आएं और उनका स्टाइल खबरों में न आए। उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने बेबाक अंदाज के साथ ही साथ अपने स्टाइलिश अवतार को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम के साथ ही साथ उर्फी (Urfi Javed) अब ट्विटर पर भी एक्टिव हो गई हैं और खूब पोस्ट्स करने लगी हैं। ऐसे में उर्फी ने एक ट्वीट किया है, जिस में उन्होंने खुद के साथ ही साथ बाकी सभी के नंगे होने का भी जिक्र किया है। 

क्या है उर्फी जावेद का ट्वीट
इंस्टाग्राम के साथ ही साथ अब उर्फी जावेद ट्विटर पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं। उर्फी अक्सर ट्विटर पर अपनी बात रखती हैं, जिसको लेकर खबरों में रहती हैं। इस बीच उर्फी ने बीती रात एक ट्वीट किया, जो लोगों की सोच पर तंज है। उर्फी ने लिखा- 'नंगे तो सभी हैं भाई..., बस फर्क इतना है मैं कपड़ों से, कुछ लोग सोच से।' उर्फी के इस ट्वीट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं। 

फैशन क्वीन हैं उर्फी जावेद...
बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपन फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अलग अलग अंदाज में, अलग अलग कपड़ों में नजर आती हैं। जिसके लिए कभी उन्हें वाहवाही मिलती है तो कभी खूब ट्रोल किया जाता है। उर्फी के फैशन सेंस की तारीफ रणवीर सिंह तक कर चुके हैं। गौरतलब है कि उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी के फोटोज-वीडियोज तेजी से वायरल होते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें