DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋतिक रोशन की 'Super 30' में उदित नारायण-श्रेया घोषाल गाएंगे ये गाना, जानिए

udit narayan

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में दर्शक अब उदित नारायण (Udit Narayan) की आवाज को सुनने का मौका मिलेगा। इस फिल्म ने  उदित नारायण ने 'जुगरफिया' गीत गाया है। इस गीत में मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने साथ दिया है।

आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा, इस शख्स को कर रही हैं डेट

बताया जा रहा है कि फिल्म सुपर 30 का यह गाना एक रोमांटिक गाना है, जिसमें सिंगर उदित नारायण श्रेया घोषाल की आवाज का जादू बिखेरा गया है।  'सुपर 30' (Super 30) के 'जुगरफिया' गाने को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है, जबिक इसे कम्पोज करने का कार्य अजय-अतुल (Ajay-Atul) ने किया है। 

शाहिद कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें-बच्चों के साथ ऐसा करने पर बेहद दुखी और नाराज हो जाती हैं मीरा

इस गाने को लेकर खुद सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार भी बहुत उत्साहित हैं। अपनी यह खुशी आनंद कुमार (Anand Kumar) ने मीडिया से बातचीत के दौरान जाहिर की। मीडिया से बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा 'ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30'  में बॉलीवुड के बेहतरीन गायक उदित नारायण (Udit Narayan) ने 'जुगरफिया' गीत गाया है। यह गीत बिहार के लोगों को भी बहुत पसंद आएगा। आनंद कुमार ने आगे बताया 'बिहार के लोगों के लिए यह काफी प्रसन्नता की बात है कि 'सुपर 30' पर बनी फिल्म के गाने में बिहार के ही गायक ने अपनी आवाज दी है। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Udit narayan and Shreya Ghoshal will sing Hritik Roshan film Super 30 song jugarphia