Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Uber driver ran away with Urfi Javed luggage in Delhi

प्लीज कुछ करें!...उर्फी जावेद का सामान लेकर गायब हुआ उबर ड्राइवर, यूजर्स बोले- नाइस एक्सपीरियंस

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार चर्चा का विषय बनने की वजह कपड़े नहीं हैं बल्कि उनके साथ दिल्ली में हुई दर्दनाक घटना है। आइए जानते हैं अभिनेत्री के साथ क्या हुआ...

प्लीज कुछ करें!...उर्फी जावेद का सामान लेकर गायब हुआ उबर ड्राइवर, यूजर्स बोले- नाइस एक्सपीरियंस
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 21 Feb 2023 08:44 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों दिल्ली में हैं। अभिनेत्री के साथ दिल्ली में एक बहुत भयानक हादसा हुआ। अभिनेत्री ने कैब बुक की और कैब ड्राइवर उनका सामना लेकर भाग गया। इस बात की जानकारी खुद उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद कुछ नेटिजन्स उर्फी की चिंता कर रहे हैं। वहीं, कुछ उनके मजे ले रहे हैं। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में...

एक घंटे बाद लौटा ड्राइवर
उर्फी ने सोशल मीडिया पर कैब बुकिंग की डिटेल्स शेयर करते हुए लिखा, “दिल्ली में @UberINSupport @Uber के साथ सबसे खराब अनुभव था। 6 घंटे के लिए कैब बुक की थी। एयरपोर्ट की तरफ जाते वक्त जब दोपहर में खाना खाने के लिए हम एक जगह रुके तब कैब ड्राइवर मेरे सामान के साथ गायब हो गया। जब मेरे दोस्त ने उस ड्राइवर को फोन किया और उससे बात की जब वह ड्राइवर एक घंटे बाद वापस आया। वह नशे में घूत था।” 

उबर इंडिया ने दिया जवाब
इतना ही नहीं, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर कहा, “उबर इंडिया कृपया हम लड़कियों की सुरक्षा के लिए कुछ करें! सबसे खराब अनुभव आज हुआ। ड्राइवर मेरा सामान लेकर गायब हो गया और दो घंटे बाद वापस आया।" उबर इंडिया ने अभिनेत्री की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “अरे, हमने इस मुद्दे को अपनी संबंधित टीम तक पहुंचा दिया है। हमारी सुरक्षा टीम का एक सदस्य जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगा।"

यूजर्स ने उड़ाया मजाक
एक यूजर ने उर्फी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "नाइस एक्सपीरियंस... आपको जीवन में निश्चित रूप से ऐसे अनुभव की आवश्यकता है"। दूसरे ने लिखा, "मेट्रो का उपयोग करें। बहुत से लोग सेल्फी लेंगे और आपको ज्यादा पब्लिसिटी मिलेगी।" तीसरे ने लिखा, "ऑटो बेस्ट होते हैं इसलिए अगली बार ऑटो बुक करना है।" चौथे ने लिखा, "दारू का नहीं आपके हुस्न का नशा हो गया होगा।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें