फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKL Rahul & Athiya Shetty: ऐसा क्या हुआ कि केएल राहुल को बधाई देने लगे फैन्स, अथिया शेट्टी से है कनेक्शन

KL Rahul & Athiya Shetty: ऐसा क्या हुआ कि केएल राहुल को बधाई देने लगे फैन्स, अथिया शेट्टी से है कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और उम्मीद है कि जनवरी 2023 की शुरुआत में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

KL Rahul & Athiya Shetty: ऐसा क्या हुआ कि केएल राहुल को बधाई देने लगे फैन्स, अथिया शेट्टी से है कनेक्शन
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 04 Dec 2022 01:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और उम्मीद है कि जल्दी ही वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अथिया या केएल राहुल की ओर से अभी तक इसकी कोई भी आधिकारिक जानकरी नहीं आई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक ये कपल जनवरी में शादी करेगा। ऐसे में अब ट्विटर पर फैन्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं, जबकि केएल राहुल से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है।

केएल राहुल की छुट्टियां अप्रूव
दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि केएल राहुल ने जनवरी 2023 में छुट्टियों के लिए बीसीसीआई को एप्लिकेशन दी थी और अब ऐसा सुनने को मिल रहा है कि ये छुट्टियां अप्रूव हो गई हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन खबरों के मुताबिक केएल राहुल को जनवरी के पहले हफ्ते में छुट्टी मिली है, जो उन्होंने अथिया शेट्टी संग शादी के लिए ली हैं। ट्विटर पर फैन्स केएल राहुल को छुट्टी मिलने पर बधाई दे रहे हैं।

जनवरी में होगी शादी!
ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि अगले साल यानी 2023 की जनवरी में अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी को लेकर एक ओर जहां फैन्स काफी एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर परिवार की ओर से इस पर पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा रहा है। सुनील शेट्टी ने भी इन रिपोर्ट पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन बातों ही बातों में इशारा दे दिया है। सुनील का कहना है कि तारीख पर परिवार विचार कर रहा है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी ने अथिया- केएल राहुल की शादी पर कहा, 'मुझे उन सभी अफवाहों के बारे में पता है, जो दोनों के बारे में आ रही हैं। हालांकि मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि तारीख पर विचार किया जा रहा है। दोनों के काम के हिसाब से तारीख तय करनी है। उम्मीद है कि जल्दी ही आप सभी को इस बारे में जानकारी मिल जाएगा कि कब और कहां होगी शादी। हमारा परिवार बहुत छोटा और क्लोज है। इस बारे में बात जारी है और जो भी कंफर्म होगा, सही वक्त पर आपको बता दिया जाएगा।'

शादी के बाद कहां रहेगा कपल
वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर हो सकती है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'जनवरी में दोनों शादी करेंगे। हाल ही में दोनों खंडाला के उस बंगले भी गए थे, हालांकि तारीख अभी पूरी तरह से तय नहीं हुई है।वहीं कपल पूरी तरह से ट्रेडिशनल वेडिंग करेगा। वहीं अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी- अपनी वेडिंग ड्रेस फाइनल कर ली है।" ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद अथिया और केएल राहुल मुंबई के पाली हिल्स में स्थित संधू पैलेस में शिफ्ट हो जाएंगे, जिसका कंस्ट्रक्शन अभी पूरी तरह से नहीं हुआ है और काम जारी है। गौरतलब है कि क्रिकेट और मनोरंजन जगत का ये नाता पुराना रहा है। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स अपनी लव स्टोरी को शादी के बंधन तक ले जा चुके हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।