DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलीगढ़ हत्याकांड: अभिषेक-रवीना,सनी लियोन-रितेश देशमुख का फूटा गुस्सा, जल्द कार्रवाई की मांग

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया...

twinkle sharma case abhishek bachchan ayushmann khurrana raveena tandon and sunny leone reacts with

यूपी में अलीगढ़ (Aligarh) के टप्पल इलाके में तीन साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया, जिसके बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा था और इसके यौन उत्पीड़न से जुड़ा मामला होने की अटकले लगाई गई थीं, हालांकि अब अलीगढ पुलिस ((Aligarh) ने साफ कर दिया है कि हत्या पैसों के लेन-देन को लेकर हुई। इस हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा भड़का हुआ है। आम जनता से बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना की निंदा करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं। सनी लियोन, रवीना टंडन, अभिषेक बच्चन आदि बॉलीवुड सेलेब्स ने स क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया और मासूम के समर्थन में खड़े हुए हैं। 

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। नि:शब्द। 

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी बच्ची के लिए इंसाफ मांगते हुए लिखा, 'बच्ची के साथ इतना घिनौना काम करने वाले आरोपियों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। 

सनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, मुझे माफ करो कि तुम एक ऐसी दुनिया में रह रही थी, जहां इंसान अब इंसानियत नहीं समझते हैं। भगवान आपको अनंत काल तक देखते रहेंगे क्योंकि आप एक देवदूत हैं!!! #ImSorry। 

एक्टर अनुपम खेर ने दुख जताते हुए लिखा तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। यह बेहद डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है।  मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं। 

रितेश देशमुख ने  घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aligarh case Abhishek Bachchan Ayushmann Khurrana Raveena Tandon and Sunny Leone reacts with shock after 3 year old murder in Aligarh