Hindi NewsEntertainment Newstwinkle-khannas-funny-tweet-on-deepikas-padmavati-controversy

'पद्मावती' विवाद में कूदी ट्विंकल खन्ना, 10 करोड़ के इनाम पर बोलीं...

'पद्मावती' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ट्विंकल खन्ना ने भी इस मु

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 21 Nov 2017 01:00 PM
हमें फॉलो करें

ट्विंकल ने उड़ाया मजाक

1 / 2

'पद्मावती' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ट्विंकल खन्ना ने भी इस मु्ददे पर अपनी बेबाक राय दी, लेकिन अपने फनी अंदाज में। जी हां, मिसेज फनी बोन्स के नाम से मशहूर ट्विंकल ने ट्विटर पर फिल्म का विरोध करने वालों का मजाक उड़ाया है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु की तरफ से ये घोषणा की गई कि दीपिका पादुकोण का सर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। इस घोषणा के बाद ही सभी सोशल मीडिया पर इस बात का जमकर विरोध करने लगे। ऐसे में ट्विकंल ने इस मुद्दे पर जमकर चुटकी ली।

10 करोड़ पर GST लगेगा क्या...
ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'देश ये जानना चाहता है कि 10 करोड़ पर भी जीएसटी लगा है क्या?' ट्विंकल के इस ट्वीट का यूजर्स ने खूब मजाक उड़ाया और अपने अंदाज में कई फनी ट्वीट किए। इस ट्वीट के बाद ट्विकंल ने एक और ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि वह चाहती है कि फिल्म सुपरहिट हो और इसी से ही लोगों को मुँहतोड़ जवाब मिलेगा।

वाह: 'पद्मावती' की रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, भंसाली को मिली राहत

बता दें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती आगामी 1 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन दिन पर दिन बढ़ रहे विवाद को देखकर फिल्म निर्माताओं ने
इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। खैर अभी तक नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन खबरें आ रही है कि इस फिल्म को अब फरवरी में रिलीज किया जा सकता है। 

आगे पढ़िए पद्मावती विवाद: दीपिका के सिर काटने के बवाल पर बोले कमल हसान, मैं चाहता हूं...

Video: शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश में बैन की 'पद्मावती', कहा 'राष्ट्रमाता' के खिलाफ...

SHOCKING: करणी सेना नहीं करेगी कोई विरोध, सामने रखी ये बड़ी शर्त

कमल हासन का बयान

2 / 2

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर राजनीतिक सियासत गरमाती जा रही है। जहां विरोध के बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है वहीं कई राज्यों में इसके प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी गई है। फिल्म पर रोक लगाने के लिए कई करणी सेना समेत बीजेपी और कांग्रेस नेता सामने आए हैं। हाल ही में हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने तो दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले को दस करोड़ का ईनाम देने का ऐलान किया था। लेकिन उनके इस बयान पर उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। 

वहीं, अब साउथ के फेमस एक्टर कमल हासन भी इस विवाद में कूद पड़े हैं। उन्होंने भापजा नेता द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है कि, 'मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर सुरक्षित रहे। उनकी बॉडी से ज्यादा उनके सिर का सम्मान किया जाना चाहिए। और इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए। कई समुदायों ने मेरी फिल्मों का विरोध किया है। किसी भी बहस में अतिवाद निंदनीय है। जागो भारत, यह समय है सोचने का। हमने बहुत कुछ कहा, अब भारत मां की सुनो।'

ऐप पर पढ़ें