DA Image
15 अक्तूबर, 2020|5:42|IST

अगली स्टोरी

रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरीं ट्विंकल खन्ना, कहा- उन्होंने एक लड़की के दो टुकड़े किए

                     -

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल पर कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए हैं। कई स्टार्स ने रिया को सपोर्ट किया है। ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में इस मुद्दे पर लिखा कि जैसे कोई जादूगर दर्शक को एंटरटेन करने के लिए अलग-अलग ट्रिक अपनाता है वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग-अलग तरह की बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। उनकी बातों में कोई फैक्ट नहीं है। 

ट्विंकल ने लिखा, 'उन्होंने एक यंग लड़की को लिया और उसके दो टुकड़े कर दिए। उन्होंने टीशर्ट से काटा जिसपर लिखा था- 'Roses are red, violets are blue, let's smash the patriarchy, me and you', ब्लेड उनके शरीर के मांस तक पहुंचा, लाखों की संख्या में लाइव ऑडियंस के सामने उनकी अपनी जिंदगी सूख चुकी थी। मैं जानना चाहती हूं कि कैमरा ऑफ होने के बाद ये जादूगर खुद से क्या कहते होंगे? महीने भर 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की जिंदगी दांव पर लगा देते हैं।'

ट्विंकल के मुताबिक मीडिया ने रिया को लेकर बिना किसी फैक्ट्स के ऐसी खबरें चलाई जा रही हैं है जो लोगों के जहन में एक्ट्रेस को लेकर बुरी छाप छोड़ रही है।

ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, डायरेक्टर बोले- मुझे पता है उन्होंने ऐसा क्यों किया

रिया ने टॉप फिल्ममेकर पर लगाया इल्जाम, कहा- सुशांत ने फार्महाउस पर रखी थीं ड्रग्स पार्टीज

 रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। 

रिया चक्रवर्ती ने यह भी बताया है कि वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रू-ब-रू कराया। सीएनएन न्यूज 18 के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यह सब जानकारी सुशांत ने उन्हें रिलेशनशिप में रहने के दौरान दी थी। इसके अलावा एक्ट्रेस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में किस तरह गलत बर्ताव किया जाता है, इसके बारे में भी बताया। 

रिया ने दो पावरफुल और मशहूर स्टार्स के नाम लिए हैं जो सुशांत के साथ ड्रग्स की लेनदेन में शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का फार्महाउस बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टीज के लिए इस्तेमाल किया जाता था। हालांकि, रिया ने कहा कि उन्होंने ये पार्टीज कभी अटेंड नहीं कीं। लेकिन ये जरूर बताया कि कुछ एक्टर्स उन पार्टीज में गलत तरीके से ड्रग्स की सप्लाई करते थे।  

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna writes on Rhea Chakraborty media trial They took a young woman and cut her in half