DA Image
20 अक्तूबर, 2020|8:41|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, पोस्ट शेयर कर बताई कैसी रही परफॉर्मेंस

एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वहां गए हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने लंदन के थिएटर में जाकर मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट देखी। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट कई थिएटर्स में रिलीज हुई है। फैन्स इस फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इसी के साथ ट्विंकल खन्ना को भी फिल्म काफी पसंद आई है। उन्होंने मां की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखी है। 

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि आखिरकार मैंने टेनेट फिल्म देख ही ली, वह भी थिएटर में। मेरी मां इतने पुराने ख्यालों की हैं कि उन्होंने इसके लिए कोई भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं किया। फिल्म में उनका पार्ट काफी दिलचस्प रहा और एक्टिंग में वाकई शानदार रहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

कंगना रनौत बोलीं- 99 प्रतिशत बॉलीवुड इंडस्ट्री लेती है ड्रग्स, रवीना टंडन-अनुभव सिन्हा ने दिया एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की ड्रग डीलर संग लीक हुई व्हॉट्सऐप चैट, कहा- भाई मुझे ‘बूम’ चाहिए, पापा मांग रहे हैं

केवल ट्विंकल खन्ना ही नहीं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने भी डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की तारीफ की है। टॉम क्रूज भी इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में गए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिंसन और माइकल कैन जैसे शानदार एक्टर्स हैं। अब जब चीजें नॉर्मल हो रही हैं और थिएटर्स भी खुल रहे हैं तो टेनेट पहली फिल्म रही जो कोरोना वायरस के बाद रिलीज की गई। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna: Watched: Dimple Kapadia: Film Tenet: In Theater: Shares Post: Praising Her Performance: