DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Twinkle Khanna होना चाहती हैं इस ‘पार्टी’ में शामिल, Tweet कर खोला राज

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शुक्रवार को उस एक 'पार्टी' के बारे में बताया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं। ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू लिया था। उस साक्षात्कार में मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं। 

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, ये है वजह

Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी न्यूज पर दिया उनकी पहली पत्नी मेहर ने ये स्टेटमेंट

आईएएनएस के मुताबिक ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था कि वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जोकि अच्छा है। चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए। ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया कि मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है। प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है।

ट्विंकल की इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद वह राजनीति में शामिल हो सकती हैं या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन दे सकती हैं। लेकिन ट्विंकल ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए साफ कह दिया है कि न कुछ ज्यादा है और न ही कुछ कम है- एक जवाब का मतलब किसी को अपना समर्थन देना नहीं है। यहां केवल एक ही ऐसी पार्टी है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी और वह है जहां अच्छी मात्रा में वॉडका के शॉट्स हों और अगले दिन हैंगओवर हो।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:twinkle khanna wants to join this party in future after akshay kumar interview with PM narendra modi twitter