Hindi NewsEntertainment Newstwinkle khanna wants to join this party in future after akshay kumar interview with PM narendra modi twitter

Twinkle Khanna होना चाहती हैं इस ‘पार्टी’ में शामिल, Tweet कर खोला राज

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शुक्रवार को उस एक 'पार्टी' के बारे में बताया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं। ट्विंकल के पति और अभिनेता...

Twinkle Khanna होना चाहती हैं इस ‘पार्टी’ में शामिल, Tweet कर खोला राज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 27 April 2019 10:21 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने शुक्रवार को उस एक 'पार्टी' के बारे में बताया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं। ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू लिया था। उस साक्षात्कार में मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं। 

आईएएनएस के मुताबिक ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था कि वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जोकि अच्छा है। चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए। ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया कि मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है। प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है।

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) April 26, 2019

ट्विंकल की इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद वह राजनीति में शामिल हो सकती हैं या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन दे सकती हैं। लेकिन ट्विंकल ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए साफ कह दिया है कि न कुछ ज्यादा है और न ही कुछ कम है- एक जवाब का मतलब किसी को अपना समर्थन देना नहीं है। यहां केवल एक ही ऐसी पार्टी है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी और वह है जहां अच्छी मात्रा में वॉडका के शॉट्स हों और अगले दिन हैंगओवर हो।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें