DA Image
5 जून, 2020|6:01|IST

अगली स्टोरी

टूटी चप्पल को जोड़ते -जोड़ते परेशान हो गईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो शेयर कर बताई तकलीफ

कोरोना को कंट्रोल करने के लिए देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। लोगों को घर से बाहर निकलने के लिए मना किया है। हालांकि जरूरत के सामान लेने के लिए लोग बाहर जा सकते हैं। इस बीच सेलेब्स भी घर पर ही हैं और सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ जरूर शेयर करते रहते हैं। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में ट्विंकल चप्पल और चश्मा को चिपका कर जोड़ने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। ट्विंकल कहती हैं कि अब मैं बस आपा खोने की स्थिति में हूं क्योंकि ये जो स्लिपर टूट गई है वो इस मैचिंग शू की है (ट्विकंल अपना पैर दिखाती हैं जिस पर प्लास्टर लगा है) वीडियो में टूटा चश्मा और टूटी चप्पल दिखाने के साथ अपनी प्रॉब्लम बताते-बताते ट्विकंल हंसने लगती हैं। इस दौरान बैकग्राउंड से अक्षय कुमार के हंसने की आवाज भी आती है।

कोरोना वायरस रिलीफ फंड: बॉलीवुड के बाद टीवी के इन सितारों ने पीएम केयर्स फंड में दिये लाखों-करोड़ों का दान, देखें पूरी लिस्ट

 

ट्विकंल के इस वीडियो जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मैं जानती हूं कि बड़ी समस्याएं हमारे सामने हैं लेकिन ये वाली तो मुझे पागल ही किए दे रही है। 

बता दें कि हाल ही में ट्विकल ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि उनके पैर में चोट लग गई है। उन्होंने पैर की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'करण कपाड़िया से कुछ एडवाइस मिली है। बच्चे मेरे प्लास्टर पर टिक-टैक-टो खेल रहे हैं। और देखा जाए तो मेरे लिए इससे अच्छा समय कब होगा जब पैर में चोट तब लगी हो जब किसी के पास बाहर जाने की अनुमति न हो। कोरोना की वजह से सब कुछ बंद तो है ही।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna tries to repair broken slipper spectacles amid lockdown watch video