Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ऐसे बांटते हैं घर के खर्चे, काजोल ने भी बताया अपना हाल

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ऐसे बांटते हैं घर के खर्चे, काजोल ने भी बताया अपना हाल

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Wed, 01 Dec 2021 03:01 PM
ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ऐसे बांटते हैं घर के खर्चे, काजोल ने भी बताया अपना हाल

इस खबर को सुनें

ट्विंकल खन्ना फिल्मों से काफी वक्त पहले संन्यास ले चुकी हैं। अब वह राइटर हो गई हैं। उन्होंने काजोल के साथ हुई एक रीसेंट बातचीत में बताया कि वह और अक्षय खर्चों को कैसे बांटते हैं। ट्विंकल ने बताया कि वह बच्चों की पढ़ाई के पैसे देती हैं। इसके पीछे उन्होंने मजेदार वजह भी बताई। ट्विंकल ने काजोल से भी पूछा कि उनके घर पर ये बंटवारा कैसे होता है और अजय देवगन और वह घर के बिल कैसे चुकाते हैं। काजोल ने भी ट्विंकल के सवाल का मजेदार जवाब दिया।


उठाती हैं बच्चों की पढ़ाई का खर्च


ट्विंकल खन्ना ने Tweak India के लिए काजोल का इंटरव्यू किया। इसमें उनसे पूछा कि वह और अजय घर पर खर्चे कैसे बांटते हैं। उन्होंने अपना उदाहरण देकर बताया, जैसे बच्चों के स्कूल और उनकी एजुकेशन का खर्चा मैं उठाती हूं। क्योंकि मैं उनसे बाद में कह सकती हूं, तुम लोग सिर्फ मेरी वजह से पढ़े-लिखे हो।


अजय हैं केयरिंग पिता


वहीं काजोल बताती हैं कि उनके और अजय के बीच मामला सुविधा का ज्यादा है। जैसे काजोल ज्यादातर ऑनलाइन बिल्स पे करती हैं वहीं अजय ऑफलाइन वाले खर्चे उठाते हैं। काजोल ने अजय को बच्चों नीसा और युग के लिए काफी केयरिंग पिता भी बताया। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 


बच्चों के लिए उठते हैं अजय


काजोल ने बताया, मुझे युग के स्कूल के लिए सुबह 7 बजे उठना होता है तो आधे वक्त तो अजय ही 7 बजे उठ जाते हैं। युग के साथ बैठते हैं, नाश्ता करते हैं और स्कूल वगैरह छोड़ आते हैं। इसलिए मुझे रोजाना सुबह जल्दी नहीं उठना होता। अजय ने नीसा के साथ भी ऐसा किया था, जब वह छोटी थी। काजोल ने बताया कि वह अब युग के साथ काफी वक्त बिताते हैं। 


2001 में हुई थी अक्षय-ट्विंकल की शादी


अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में हुई थी। दोनों की शादी को 2 दशक हो चुके हैं। उनके दो बच्चे हैं आरव और नितारा। आरव का जन्म 2002 और नितारा का 2012 में हुआ था। 
 

 

 

epaper

संबंधित खबरें