DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में लॉक हो गई थीं ट्विंकल खन्ना, क्लासरूम के किस्से पर खुद किया खुलासा

मनोरंजनजब बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में लॉक हो गई थीं ट्विंकल खन्ना, क्लासरूम के किस्से पर खुद किया खुलासा

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 15 Feb 2021 12:30 PM
जब बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में लॉक हो गई थीं ट्विंकल खन्ना, क्लासरूम के किस्से पर खुद किया खुलासा

एक्ट्रेस से लेखक बन चुकीं ट्विंकल खन्ना अपनी जिंदगी से जुड़े हर वाकये को बड़े दिलचस्प तरीके से बयान करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्कूल बॉयफ्रेंड को लेकर बात की है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि किस तरह वो एक बार इस बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल में ही लॉक हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने वहां से निकलने के लिए जो किया, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसके साथ ही ट्विंकल ने अपने  स्कूल बॉयफ्रेंड के बारे में कई डीटेल्स भी शेयर की हैं। पहले प्यार के साथ ट्विंकल का एडवेंचर से भरा ये किस्सा फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इस बॉयफ्रेंड के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि- 'वो मेरे बगल में झुकर बैठा था, जबकि scuffed Mary Janes जूतों में मेरे पैर बेचैनी से हिल रहे थे। वो अच्छा था, खूबसूरत था। उसका चेहरा सावधानी से बना था, जैसे किसी फरिश्ते को बनाया, ढाला और पुनर्निर्मित किया गया हो, इस सांचे में आने से पहले'। ट्वीकइंडिया के लिए एक आर्टिकल में ट्विंकल ने बताया कि इस बॉयफ्रेंड ने उन्हें कूदना सिखाया था। उन्होंने बताया कि जब वो दोनों स्कूल में लॉक हो गए थे तो वो क्लासरूम की खिड़की से बाहर कूद कर निकले थे।

हालांकि, ट्विकल ने ये भी कहा- 'आज मैंने उसको पहचाना नहीं होगा, अगर हमने गली में एक-दूसरे के सामने से क्रॉस किया होगा। मुझे लगता है अगर वो भी आज मुझे देखेगा तो उसे भी ऐसा ही महसूस होगा'।

उन्होंने आगे लिखा- 'मैंने हमेशा कहा है कि अगर आप पीछे मुडकर देखते रहेंगे तो आपकी गर्दन पर मोच आएगी, लेकिन यहां यही कर रही हूं.. आपको बताते हुए जब मैं हर मुमकिन तरीके से प्यार में पड़ी थी'।

संबंधित खबरें