DA Image
29 दिसंबर, 2020|10:45|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना ने खींची मां की टांग, फोटो शेयर कर लिखी यह मजेदार बात

                                     -

ट्विंकल खन्ना अपने मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल ने अपनी मां डिम्पल कपाड़िया की फोटो शेयर कर मजेदार पोस्ट शेयर किया है। फोटो में ट्विंकल कुछ खाती हुई दिख रही हैं, वहीं डिम्पल, ट्विंकल को देख रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, मुझे मेरी मां की परफॉर्मेंस बहुत पसंद है। तब भी जब वह एक्टिंग करती हैं कि उन्हें खाना बनाना आता है।

ट्विंकल के इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है। सभी को ट्विंकल का कैप्शन पसंद आया।

 

इससे पहले ट्विंकल ने ट्रक के पीछे लगे अपनी फिल्म ‘मेला’ का पोस्टर शेयर किया था। ट्विंकल ने ट्रक के पीछे लगा टीनू वर्मा (जिन्होंने फिल्म ‘मेला’ में गुर्जर का किरदार निभाया था) की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'कुछ चीजें, मुझे लगता है वे कभी खत्म नहीं होती। आज ये मेरे मैसेजेज में सामने आया और अब मैं क्या कह सकती हूं, मेला ने मेरे और देश पर एक निशान छोड़ा है, आप चाहे तो इस बात को कैसे भी ले सकते हैं।'

 

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से की। कुछ ही सालों बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़कर राइटर बनना तय कर लिया था। ‘कॉफी विद करण’ एपिसोड में ट्विंकल ने कहा था कि आज भी ऑडियंस को ‘मेला’ फिल्म मेरी एक्टिंग की वजह से याद है, जबकि वह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी। मैंने कुछ ऐसा किया जो शायद किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा। खुद का मजाक उड़ाते हुए ट्विंकल कहती हैं कि रूपा, आंखें देखो, रूपा... इस तरह का काम किसी ने नहीं किया होगा।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो, एक्टर के चाचा ने किया यह कमेंट

ट्विंकल का कहना था कि एक्टिंग में वह कभी इंट्रस्टेड नहीं रहीं। न उनके अंदर ये टैलेंट था। इसके अलावा ट्विंकल खन्ना अपनी फिल्म ‘मेला’ का एक बार और मजाक उड़ा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि छोटे हों या बड़े, मेलाज़ सेहत के लिए खतरनाक होते हैं, जहां तक मुझे पता है (फिल्म ‘मेला’ का मजाक उड़ाते हुए)। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:twinkle khanna share photo with dimple kapadia says i love my mom performance when she acts like she can cook