Twinkle Khanna share her Experience about PADMAN - इस वजह से ट्विंकल खन्ना ने लिया PADMAN बनाने का फैसला, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस वजह से ट्विंकल खन्ना ने लिया PADMAN बनाने का फैसला, शेयर किया अपना एक्सपीरियंस

ट्विंकल खन्ना

'पैडमैन' से फिल्म निमार्ण क्षेत्र में कदम रखने वाली एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना की यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है, जो भारत में कम कीमत की सैनिटरी नैपकिन निमार्ण मशीन के अविष्कारक हैं। ट्विंकल का कहना है कि उन्हें आशा है कि फिल्म उस चीज पर रोशनी डालेगी जो लंबे अर्से से अंधेरे में छिपी थी। 

ट्विंकल से जब दर्शकों को फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर कुछ और नहीं तो कम से कम इतना उम्मीद कर रही हूं कि घरों के अंदर इस पर बातचीत होनी शुरू होगी। उन्होंने कहा कि यह अखबार में लिपटी अंधेरे में छिपी चीज पर आखिरकार रोशनी डालेगी, ताकि एक युवा लड़की अपने माता-पिता के पास जाकर कह सके कि उसे गोरेपन की क्रीम के बजाय सैनिटरी पैड चाहिए। 

फिल्म की कहानी ट्विंकल की किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की एक लघु कहानी पर आधारित है। पहले ही किताब की 100,00 प्रतियां बिक चुकी हैं।  'पैडमैन' में अभिनेता अक्षय कुमार, मुरुगनाथम के किरदार में नजर आएंगे। राधिका आप्टे उनकी पत्नी बनी हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर भी फिल्म में विशेष भूमिका में नजर आएंगी।  ट्विंकल ने कहा, “अरुणाचलम मुरुगनाथम पर काल्पनिक कहानी लिखने के बाद मैंने इस फिल्म का निमार्ण करने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि मुझे लगा कि यह एक महत्वपूर्ण कहानी है, जिसे भारतभर के घरों में दिखाए जाने की जरूरत है। सिनेमा सिर्फ एक ऐसा माध्यम है, जिसकी बड़े पैमाने पर पहुंच है। 

बतौर निमार्ता ट्विंकल विधा की परवाह किए बिना बेहतरीन कहानियों को पेश करने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को लांच हुआ। मासिक धर्म स्वच्छता मुद्दे पर बात करने को लेकर बीबीसी वर्ल्ड में नजर आ चुकी ट्विंकल का कहना है कि जागरूकता, शिक्षा और सैनिटरी पैड तक पहुंच...ये ऐसी तीन चीजें हैं जो मासिक धर्म से जुड़ी वर्जनाओं को खत्म करने में सहायक होंगे। 

'पैडमैन' का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय के साथ इस लुक में दिखीं राधिका

ट्रेलर: 'अमेरिका के पास सुपर मैन,बैट मैन है इंडिया के पास 'पैडमैन' है'

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Twinkle Khanna share her Experience about PADMAN