Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Twinkle Khanna says Social media trolls are like cockroaches

ट्विंकल खन्ना ने दिया विवादित बयान, कहा- सोशल मीडिया यूजर्स होते हैं...

बेबाक बयानों से जानी जानें वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर, और  प्रड्यूसर ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से अपने विवादित बयान की वजह से खबरों में हैं। हाल में एक इवेंट के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली। Tue, 10 April 2018 05:04 PM
हमें फॉलो करें

बेबाक बयानों से जानी जानें वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस, राइटर, और  प्रड्यूसर ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से अपने विवादित बयान की वजह से खबरों में हैं। हाल में एक इवेंट के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के ट्रोल्स कॉकरोच जैसे बताया है। 

बता दें कि ट्विंकल अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं और इसीलिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं। हाल में उन्होंने आगामी ओएसएम अवॉर्ड्स के लिए आयोजित 'सोशल मीडिया ट्रोलिंग ऑन सोशल प्लेटफॉर्म्स' की पैनल डिस्कशन के दौरान यह कहा। 

पैनल डिस्कशन के दौरान उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की समस्या हर किसी के साथ होती है। लेकिन वे लोग बेवकूफ होते हैं जो ट्रोल्स को गंभीरता से लेते हैं। क्योंकि सारे ट्रोल्स कॉकरोचों की तरह होते हैं। कभी कभार आप उन पर हिट स्प्रे करते हैं और उन्हें अपने रास्ते से हटा देते हैं और आगे बढ़ने की आदल डाल लेनी चाहिए। 

इस पैनल डिस्कशन में ट्विंकल खन्ना के साथ गुल पनाग, जोस कैवाको, मालिनी अग्रवाल और तन्मय भट्ट ने जूरी पैनल में हिस्सा लिया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें