Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Twinkle Khanna revealed secret that Karan Johar Charges <span class='webrupee'>₹</span>1 CRORE For Hosting Rapid Fire at Kids Parties director said he thinks like Akshay Kumar

ट्विंकल खन्ना ने खोला करण जौहर का राज, बात सुनकर दंग रह गए निर्देशक और फिर बोले- 'तुम्हारे पति की सोच...'

ट्विंकल खन्ना ने उनके एक बुक इवेंट पर करण जौहर संग बातचीत में निर्देशक का एक राज खोला, जिसे सुनकर वो दंग रह गए। इसके बाद करण ने कहा कि उनकी सोच ट्विंकल के पति(अक्षय कुमार) से काफी मिलती है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 06:25 AM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल वजहों से भी चर्चा में रहते हैं। करण जौहर इन दिनों उनके चैट शो कॉफी विद करण को लेकर खबरों में हैं, जहां सेलेब्स कभी राज खोलते हैं तो कभी पुराने किस्से सामने आते हैं। इस बीच अक्षय कुमार की पत्नी व राइटर ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के रेपिड फायर राउंड को लेकर एक ऐसी बात बताई है, जिससे निर्देशक फिर से सुर्खियों में हैं। 
ट्विंकल खन्ना का बुक इवेंट
दरअसल बीते दिन ट्विंकल खन्ना की नई किताब पब्लिश हुई और इस दौरान बुक लॉन्च इवेंट में करण जौहर भी शामिल हुए और दोनों की बातचीत हुई। इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक इवेंट में करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना से पूछा- 'बेस्ट सेलिंग ऑथर.. या फिर क्रिटिकल ऑथर जिसकी सेल्स नहीं... तुम क्या पसंद करोगी?' ट्विंकल के जवाब ने करण की भी बोलती बंद कर दी।

बर्थडे पार्टीज के लिए एक करोड़ लेते करण जौहर
ट्विंकल ने करण के सवाल पर कहा, 'मैं करण जौहर बनना चाहूंगी अपनी शो की... जहां मैं ढेर सारा पैसा कमाऊं... मैं लोगों के जन्मदिन पर जाऊं, जिसके लिए मुझे एक करोड़ रुपये मिलें। ' ट्विंकल के इस जवाब से करण जौहर भी हक्के बक्के रह गए और बोले- 'क्या तुम मेरी एजेंसी से बात कर रही हो? क्यों वो तुम्हें वो डिटेल्स दे रहे हैं, जो नहीं देने चाहिए। मुझे कई इवेंट्स में बुलाया जाता है, जिस में बच्चों के बर्थडे पार्टीज शामिल हैं, रैपिड फायर खेलने के लिए। उन इन्विटेशन्स को मैं एक्सेप्ट कर लेता हूं।'

अक्षय- करण की सोच एक जैसी...
वहीं मजाकिया अंदाज में ट्विंकल कहती हैं- 'मुझे लगता है कि ये काफी अच्छा है। मेरे पति कहते हैं कि वो किसी भी चीज के लिए जाएंगे, चाहें मुंडन ही क्यों न हो।' इस पर करण कहते हैं, 'तुम्हारे पति और मेरी सोच एक जैसी है। मैं एक बच्चे की जन्मदिन पार्टी में गया था, जो सिर्फ दो साल का था। वहां कुछ बात करने के लिए ही नहीं था।' गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना की ये चौथी किताब है। सोशल मीडिया पर इस इवेंट से अक्षय कुमार के भी वीडियोज वायरल हुए।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें