DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar की खास अंदाज में की जमकर तारीफ, फोटो शेयर बताई अपनी बॉन्डिंग

twinkle khanna akshay kumar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली हैं,लेकिन वह किसी न किसी कारण से खबरों में बनीं रहती हैं। ट्विंकल खन्ना का खबरों में बनें रहने का सबसे बड़ा कारण है उनका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना। जी हां ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सामाजिक, राजनीतिक या किसी बॉलीवुड से संबंधित विषयों पर अपनी बेबाकी राय रखने के लिए सोशल साइट का सहारा लेती हैं। फैंस भी ट्विंकल खन्ना के अदा हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। दोनों के हाथों में ग्लास है। 

इस खास काम के लिए आमिर खान ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ की प्रोपर्टी, कीमत जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि, मेरा ग्लास हमेशा हाफ भरा रहता है लेकिन जब यह हंक (अक्षय कुमार) मेरे आसपास रहता है तो लगता है कि यह पूरा भरा है। इस पोस्ट से ट्विंकल ने उनके और अक्षय के बीच की शानदार बॉन्डिंग को बताया है। तस्वीर देखकर साफ है कि ट्विंकल और अक्षय की जबरदस्त बॉन्डिंग है। तस्वीर में दोनों के हाथ में गिलास है और ट्विंकल किसी बात को लेकर जीभ निकालकर अक्षय कुमार को चिढ़ाती नजर आ रही हैं। 

लेग प्रेस मशीन पर सिक्योरिटी गार्ड्स को बिठा कर सलमान खान ने किया एक्सरसाइज वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने

ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया के जरिए पति की तारीफ करती रहती हैं। ऐसे में इस बार का उनका अंदाज भी फैंस के बीच खासा पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी निजी जिंदगी की फोटो शेयर करती रहती हैं। 

'टशन'-'कुर्बान' के बाद अब इस फिल्म में दिखेगी करीना-सैफ की जोड़ी! क्या लंदन में कर रहें एक साथ शूटिंग?

आपको बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म शूर्यवंशी में देखेंगे। जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई पिक्स खिलाड़ी कुमार खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं। इस फिल्म में वह एक लंबे समय बार कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Twinkle Khanna praise Akshay Kumar and she Share black and white photo get viarl on social media