DA Image
6 जुलाई, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना कर रही हैं नानी को मिस, हुईं इमोशनल, कहा- दिल में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता

एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने ईद स्पेशल पोस्ट शेयर की है। नानी को याद करते हुए ट्विंकल खन्ना इमोशनल हो गईं। वह लिखती हैं कि हम ईद पर बहुत कम ऐसा होता है जब बिरयानी बनाते हैं। हमारी ट्रीट तभी स्पेशल बनती है जब नानी का पसंदीदा खिचड़ा बनता है। साथ ही ईदी के सुंदर लिफाफे तैयार किए जाते हैं। इस साल, हमारे दिल और टेबल दोनों ही जगह काफी खाली स्पेस है जिसे कोई नहीं भर सकता, उनके अलावा। 

ट्विंकल खन्ना की नानी बेटी कपाड़िया का निधन दिसंबर 2019 में हुआ था। वह 80 साल की थीं। इससे पहले भी ट्विंकल खन्ना नानी की याद में एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं, जिसमें दोनों को एक साथ बुनाई करते देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उन्होंने अब किताबें लिखना शुरू कर दिया। ट्विंकल खन्ना किसी भी बात पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। फिर चाहे वह पब्लिकली हो या फिर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर। कुछ साल पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल हुए थे। 

‘नागिन 4’ से बाहर हुईं रश्मि देसाई, मेकर्स करेंगे सीरियल में कई सुधार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

जल्द ट्रैक पर लौटेगी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भेजीं शूटिंग शुरू करने के लिए गाइडलाइन्स

सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना ने उसी का एक पुराना वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें करण एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से पूछते नजर आ रहे हैं कि अक्षय कुमार में ऐसा क्या है जो तीनों सुपरस्टार खान में नहीं। ट्विंकल खन्ना एक ऐसा जवाब देती हैं जिससे करण की बोलती बंद हो जाती है और वह बाद में हंसने लगते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Twinkle Khanna: Misses Nani: Gets Emotional: Shares A photo Says A void in our heart cannot be filled