DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबाथरूम में गिरीं ट्विंकल खन्ना, लगी चोट, फैन्स को दी सोशल मीडिया पर जानकारी

बाथरूम में गिरीं ट्विंकल खन्ना, लगी चोट, फैन्स को दी सोशल मीडिया पर जानकारी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीKhushboo
Fri, 31 Jan 2020 07:57 PM
बाथरूम में गिरीं ट्विंकल खन्ना, लगी चोट, फैन्स को दी सोशल मीडिया पर जानकारी

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी कि वे आज सुबह बाथरूम में गिर गई हैं और उन्हें चोट आई है। ट्विंकल खन्ना ने अपना ये बाथरूम एक्सीडेंट फैन्स को काफी नटखट अंदाज में बताया है और इसकी तुलना प्यार से की है। 

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि अगर आप सुबह बाथरूम में गिर जाएं और चोटिल हो जाएं तो ये सुबह आपके लिए यादगार बन जाती है। जिस तरह हम प्यार में फिसल जाते हैं वैसे ही मैं आज सुबह बाथरूम में फिसल गई। दोनों ही चीजें बेकार होती हैं क्योंकि ये हमारी कमर में चोट देती हैं। इस सुहानी सुबह ने जो मुझे गिफ्ट दिया है इसे मैं कभी भूल नहीं पाऊंगी। हम जीवन में गिरते हैं, उठते हैं और लड़खड़ाते हैं, लेकिन हिम्मत कभी नहीं हारते। यही जीवन है। 

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से किया था। इसके कुछ साल बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया छोड़कर अपने लिखने पर ध्यान दिया। ट्विंकल खन्ना की आखिरी फिल्म साल 2001 में ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ थी। उनका कहना है कि एक्टिंग को उन्होंने अपने करियर में बिलकुल भी एंजॉय नहीं किया।  

क्या बनेगी कंगना रनौत की बायोपिक, निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने दिया जवाब

एकता कपूर ने मिलाया भूषण कुमार से हाथ, मिलकर बनाएंगे 'एक विलेन' का सीक्वल

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें